सद्गुरु के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगे 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के निर्देशक

बॉलीवुड के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की आने वाली फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. ये फिल्म एक बहुत ही अलग होने वाली है जिसमें बच्चों का एक अलग ही किरदार होने वाला है. बता दें, जल्दी ही  निर्देशक कोयंबटूर में आध्यात्मिक नेता सद्गुरु के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग रखने वाले है और इसी के बारे में बताने जा रहे हैं.

दरअसल, प्रसिद्ध योगी और आध्यात्मिक नेता जग्गी वासुदेव, जिन्हें अक्सर सद्गुरु के नाम से संदर्भित किया जाता है, वह सामाजिक और साथ ही पर्यावरणीय मुद्दों में एक सक्रिय आवाज रहे हैं. राकेश ओमप्रकाश मेहरा सामाजिक मुद्दे पर आधारित अपनी आगामी फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर रिलीज के लिए तैयार हैं. इसी फिल्म को लेकर एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी होने वाली है. 

खुले में शौच और बलात्कार जैसे दो सामाजिक और प्रभावशाली मुद्दों पर आधारित फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर में एक युवा लड़के और उसकी माँ की कहानी दिखाई जाएगी. फ़िल्म में नन्हे कान्हू का संघर्षपूर्ण सफ़र दिखाया जाएगा जो अपनी मां की सुरक्षा के लिए शौचालय बनाने के अपने सपने को पूरा करना चाहता है, क्योंकि शौचालय की अनुपलब्धता के कारण उसकी माँ को एक बदसूरत घटना का सामना करना पड़ता है और देश के प्रधान मंत्री तक अपनी बात पहुंचाने के लिए संघर्ष करता है.

केसरी के नए गाने में देशभक्ति के रंग में रंगे हुए नजर आए अक्षय कुमार

ट्रेलर के एक दिन पहले विद्युत् ने शेयर किया 'जंगली' का नया पोस्टर

मलाइका के हॉट फोटो पर अर्जुन ने किया हॉट कमेंट.. देखें फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -