सोनम गुप्ता के चक्कर में टूटा असली सोनम का रिश्ता
सोनम गुप्ता के चक्कर में टूटा असली सोनम का रिश्ता
Share:

लखनउ। सोशल मीडिया में सोनम गुप्ता बेवफा क्या हुई, एक सोनम गुप्ता की शादी का रिश्ता ही ऐन वक्त पर टूट गया। नोटबंदी के बाद से ही सोनम गुप्ता बेवफा है ने भले ही देश भर में सुर्खियां बंटोरी हो लेकिन इस चक्कर में मंझनपुर में रहने वाली सोनम गुप्ता का रिश्ता ही लड़के वालों ने उस वक्त तोड़ दिया जब घर में शादी की खुशी थी।

सोनम गुप्ता कौन है, किसी को पता नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर सोनम गुप्ता की बेवफाई का असर असली सोनम गुप्ता हो सकता है, इसकी संभवतः किसी ने कल्पना नहीं की होगी। बताया गया है कि मंझनपुर गांव में रहने वाली सोनम गुप्ता की शादी तय हो चुकी थी और घर में बारात आने की तारीख भी 21 नवंबर तय हो चुकी थी, लेकिन जैसे ही सोनम गुप्ता बेवफा की भनक लड़के के परिजनों को लगी, उन्होंने इसलिये शादी के ऐन वक्त पर रिश्ता तोड़ दिया कि कहीं यही सोनम गुप्ता बेवफा तो नहीं है।

बताया गया है कि सोनम गुप्ता के परिवार वालों ने वर पक्ष के हाथ पैर जोड़े और यह समझाने का प्रयास किया कि सोशल मीडिया की सोनम गुप्ता केवल काल्पनिक है, बावजूद इसके वर पक्ष को समझ में नहीं आया और आखिरकार रिश्ता तोड़ दिया। अब सोनम गुप्ता बेवफा के कारण असली सोनम गुप्ता के घर में मातम छाया हुआ है।

सोनम गुप्ता का जवाब, 'तू है बेवफा सोनवीर सिंह'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -