रेखा को खूब पसंद आई अमिताभ बच्चन की फिल्म '102 नॉट आउट'
रेखा को खूब पसंद आई अमिताभ बच्चन की फिल्म '102 नॉट आउट'
Share:

अभिनेत्री रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर के चर्चे से तो आप सभी वाकिफ होंगे ही. भले ही आज ये एक-दूसरे के सामने आने से कतराते हों, लेकिन जो दोनों के दिलों में एक दूसरे के प्रति सम्मान है वह अक्सर दिख ही जाता हैं. खबरों की माने तो रेखा अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची. यही नहीं बल्कि फिल्म देखने के बाद उन्होंने बिग बी की जमकर तारीफ की जिसे सुनकर हर कोई हैरान था.

गौरतलब है कि अमिताभ ने इस फिल्म में एक बूढ़े व्यक्ति का किरदार निभाया है वहीं ऋषि कपूर अमिताभ बच्चन के बेटे की भूमिका में है. यह फिल्म 4 मई 2018 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. ख़ास बात यह है कि ऋषि और अमिताभ बच्चन पूरे 27 साल बाद एक साथ इस फिल्म में दिखाई देंगे उन्होंने आखिरी बार फिल्म 'अजूबा' में एक साथ काम किया था.

इतने लंबे समय के बाद ऋषि कपूर के साथ करने के अनुभव में अमिताभ बच्चन का कहना है कि ऋषि जी के साथ 27 सालों के बाद काम करना ठीक वैसा ही था जैसे किसी साइकिल से उतर कर फिर उस पर सवार होना, उनके साथ काम करना बेहद सुखद और आनंददायी रहा. फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है, फिल्म में ओल्ड एज होम की कहानी बताई गई है.

ये भी पढ़े

तय डेट पर रिलीज नहीं हो पायेगी 'टोटल धमाल'

3 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगी बॉलीवुड की ये हॉट जोड़ी

B'day Special: सत्यजीत रे के पास कुछ ऐसे चलकर आया 'ऑस्कर'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -