तय डेट पर रिलीज नहीं हो पायेगी 'टोटल धमाल'
तय डेट पर रिलीज नहीं हो पायेगी 'टोटल धमाल'
Share:

अपनी बेहतरीन अदाकारी के जरिये बॉलीवुड दुनिया में अपना एक अलग मुकाम हासिल करने वाले अभिनेता अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म 'टोटल धमाल' की शूटिंग में व्यस्त है. खबर है कि फिल्म की शूटिंग के लिए अजय और फिल्म की पूरी टीम उत्तराखंड पहुंची है.

बताया जा रहा है कि अजय की ये फिल्म 7 दिसम्बर को शायद ही रिलीज हो पाए. क्योंकि अजय 'टेनिस एल्बो' वाली बिमारी से ग्रसित हो गए है जिसके चलते वह कॉफी का कप भी नहीं उठा पा रहे है बाउजूद इसके अजय फिल्म की शूटिंग कर रहे है वह नहीं चाहते है कि उनकी फिल्म रिलीज डेट से आगे हो. यही वजह हैं कि लगातार फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. बता दे कि अजय के अलावा फिल्म में अभिनेता अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख जैसे बड़े कलाकार होंगे.

वहीं माधुरी और अनिल की जोड़ी काफी लंबे समय के बाद एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगी जिन्हें देखना काफी दिलचस्प रहेगा. इन दिनों फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में चल रही है जिसके चलते माधुरी, अनिल, रितेश और अजय देवगन यहाँ के लिए रवाना हो चुके है. गौरतलब है कि इस खूबसूरत जगह पर अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' की शूटिंग भी हुई थी जिसके कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल भी हुई थी.

ये भी पढ़े

3 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगी बॉलीवुड की ये हॉट जोड़ी

B'day Special: सत्यजीत रे के पास कुछ ऐसे चलकर आया 'ऑस्कर'

B'day Special: 'ऑस्कर' विजेता सत्यजीत रे काश आज दुनिया में होते

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -