3 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगी बॉलीवुड की ये हॉट जोड़ी
3 साल बाद स्क्रीन शेयर करेंगी बॉलीवुड की ये हॉट जोड़ी
Share:

बॉलीवुड की स्वीट जोड़ी अभिनेता करण ग्रोवर और बिपाशा बासु इन दिनों जमकर चर्चा में है. अब हाल ही में खबर आई है कि ये क्यूट जोड़ी एक बार फिर एक साथ बड़े परदे पर नजर आ सकती है. गौरतलब है कि बिपाशा और करण आखिरी बार तीन साल पहले फिल्म 'अलोन' में साथ दिखाई दिए थे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अगले हफ्ते टीम लंदन शूटिंग के लिए रवाना हो सकती है. वहीं फिल्म का लंदन का शेड्यूल एक महीने का होगा.

इस फिल्म के अलावा करण अपनी आगामी फिल्म '3 देव' में भी नजर आएंगे, जो एक जून को रिलीज होगी. इस फिल्म में वह अंडरकवर गॉड का किरदार निभाएंगे. गौरतलब है कि बिपाशा और पति करण ने गोवा में शादी की दूसरी सालगि‍रह सेलिब्रेट की जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. बिपाशा ने इस खास मौके के सेलिब्रेशन का वीडियो भी पोस्ट किया है जो काफी वायरल हो रहा है.

बता दे कि बिपाशा करण को प्यार से मोंकी बुलाती हैं. पिछले कुछ दिनों पहले बिपाशा को लेकर ये खबर आई थी कि वह प्रेग्नेंट है लेकिन कुछ समय पहले ही करण ने कहा था कि उनका कोई फैमली प्लान नहीं हैं ना ही वह अभी कोई बेबी चाहते हैं. बिपाशा और करण की शादी को दो साल हो चुके हैं और दोनों अपनी शादी के बाद से बहुत ही खुश ही नजर आते हैं. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में खूब पसंद भी की जाती हैं. अगर ये दोनों एक बार फिर से बड़े परदे पर नजर आएंगे तो दोबारा से इस क्यूट कपल को एक साथ देखना बड़ा दिलचस्प रहेगा. फिल्म 'अलोन' में भी इन्हें काफी पसंद किया गया था.

ये भी पढ़े

B'day Special: सत्यजीत रे के पास कुछ ऐसे चलकर आया 'ऑस्कर'

B'day Special: 'ऑस्कर' विजेता सत्यजीत रे काश आज दुनिया में होते

तो क्या शादी के बाद ग्लैमर दुनिया से दूरी बना लेगी सोनम कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -