आधी रात में आंखों पर चश्मा और सिर पर कपड़ा बांध दिखाई दी रेखा
आधी रात में आंखों पर चश्मा और सिर पर कपड़ा बांध दिखाई दी रेखा
Share:

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा हमेशा अपने स्टाइल से महफिल लूट लेती हैं, लेकिन इस बार रेखा का अंदाज देखकर फैंस भी हैरान हो चुके है. रेखा को देर रात डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट कर लिया गया है. जहां रेखा के ड्रेसिंग को देखकर पैपराजी खुद चक्कर में आ चुके है. आधी रात आंखों पर काला चश्मा लगाए रेखा मनीष मल्होत्रा के घर से बाहर निकलती हुई दिखाई दी. सिर पर कपड़ा बांधे और शॉल लपेटे रेखा को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो कुछ छुपाने का प्रयास कर रही है.

दरअसल रात के 12.30 बजे रेखा को फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर ही देख दिया. रेखा ने पैपराजी को जमकर पोज दिए, लेकिन रेखा के लिबास और उनके बदले अंदाज को देखकर फैंस हैरान हो चुके थे. रात में गोगल्स लगाकर रेखा मनीष मल्होत्रा के घर से बाहर निकलीं. बिना मेकअप और बिना ज्वैलरी के रेखा को ऐसे देखना फैंस के मन में बहुत सवाल खड़े कर रहा है.

 

आधी रात में काला चश्मा पहनकर निकलीं रेखा: रेखा ने बालों को बैश कलर के एक कपड़े से बांधा हुआ था. इसमें आगे एक नॉट जैसी लगी हुई है. पैपराजी के कैमरे देखते ही रेखा के होश उड़ गए. मीडिया को देखते ही रेखा ने मज़ाक में थप्पड़ मारने वाला पोज दिया. जिसके उपरांत  वो हाथ जोड़े खड़ी रहीं. रेखा के साथ मनीष मल्होत्रा ने भी पोज दिए. मनीष मल्होत्रा ने पैपराजी से प्रश्न भी किया कि आखिर आप लोगों को पता कहां से चलता है. पैपराजी रेखा से पूछते हैं- आप कैसी हैं, वो कहती हैं- बहुत अच्छी.

सिद्धार्थ की यादों में अटकी शहनाज तो सलमान ने दी ये सलाह

अपनी जुबान से पलटी उर्फी जावेद पहले रणबीर को बोला भाड़ में जाओ...और अब

अक्षय के हाथ से जा सकती है 'राउडी राठौर 2', ये अभिनेता कर सकता है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -