VIDEO : रेखा और जया बच्चन ने एक-दूसरे को लगाया रंग और दी होली की बधाई
VIDEO : रेखा और जया बच्चन ने एक-दूसरे को लगाया रंग और दी होली की बधाई
Share:

बॉलीवुड में होली का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. होली पर सभी सेलेब्स एक-दूसरे के साथ मिलकर मस्ती करते हैं और धूमधाम से इस त्यौहार सेलिब्रेट करते हैं. से सभी बॉलीवुड सेलेब्स होली फेस्टिवल को खूब एन्जॉय करते हैं. इस बीच होली के मौके पर रेखा और जया बच्चन का एक का भी एक वीडियो सामने आया है. अब यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं रेखा और जया एक-दूसरे को रंग लगाती नजर आ रही हैं. आपको बता दे रेखा और जया का यह वीडियो फिल्म सिलसिला का है जिसमे रेखा और जया नजर आई थी. इस वीडियो को यश राज फिल्म के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है और इसके जरिए सभी लोगों को रंगों के पर्व की शुभकामनाएं दी गई हैं. यश राज फिल्म ने इस वीडियो शेयर के साथ कैप्शन लिखा है- Holi = Happiness. #HappyHoli2019 #Silsila

फिल्म 'सिलसिला' के इस वीडियो में जया अभिनेत्री रेखा को पहली होली की मुबारकबाद दे रही हैं. दोनों एक-दूसरे को रंग लगा रही हैं और ख़ुशी-ख़ुशी होली की बधाई दे रही हैं. आपको बता दे इस फिल्म में जया बच्चन और रेखा के अलावा अमिताभ बच्चन, शशि कपूर, संजीव कुमार और कुलभूषण खरबंदा जैसे सितारे भी अहम रोल में हैं. इस फिल्म को यश चोपड़ा ने निर्देशित किया था और इसलिए यह वीडियो उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए शेयर किया है.

चश्मा लगाकर मम्मी-पापा के संग स्वैग लुक में दिखे तैमूर अली खान

एकता कपूर का पीछा करने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, महीनेभर में 30 बार रोक चुका था

निक के लिए खुद को खतरनाक और बुरी पत्नी मानती हैं प्रियंका, बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -