चश्मा लगाकर मम्मी-पापा के संग स्वैग लुक में दिखे तैमूर अली खान
चश्मा लगाकर मम्मी-पापा के संग स्वैग लुक में दिखे तैमूर अली खान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले बेटे तैमूर अली खान कभी चर्चा का विषय ना बने रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आए दिन तैमूर अपने क्यूट लुक के कारण सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. मीडिया फोटोग्राफर्स भी हमेशा तैमूर की फोटोज क्लिक करने के लिए तैयार रहते हैं और उनके पीछे-पीछे घुमते ही रहते हैं फिर चाहे वो किसी पार्टी में हो या फिर घर के ही लुक में क्यों न हो.

हाल ही में तैमूर अली खान की फिर से क्यूट फोटोज सामने आई है जिसमे उनका बेहद ही क्यूट अवतार देखने को मिल रहा है. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें समने आई है जिसमे तैमूर को ग्रीन गॉगल पहने हुए देखा जा सकता है. गॉगल पहने तैमूर बेहद ही क्यूट लग रहे हैं और उनकी इस क्यूटनेस पर एक बार फिर लोगों का दिल आ गया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं ब्लू कुर्ता, ब्लू जीन्स और मैचिंग कलर के सैंडल पहने तैमूर काफी हैंडसम लग रहे हैं. उन्हें इस दौरान अपने पापा सैफ अली खान और मुम्मु करीना के साथ स्पॉट किया गया था.

वैसे आज भी हमेशा की तरह तैमूर का अलग ही लुक नजर आया है जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. एक बार फिर तैमूर की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है और फैंस उनकी क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें तैमूर ने पॉपुलैरिटी के मामले में कई बड़े स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है. बचपन से ही वह सभी के फेवरेट बने हुए हैं और आए दिन तैमूर की फोटोज और वीडियो वायरल होते ही रहते हैं.

एकता कपूर का पीछा करने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, महीनेभर में 30 बार रोक चुका था

निक के लिए खुद को खतरनाक और बुरी पत्नी मानती हैं प्रियंका, बताई वजह

Kesari Review : राष्ट्रवाद और देशभक्ति को दर्शाती केसरी, ना करें मिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -