निक के लिए खुद को खतरनाक और बुरी पत्नी मानती हैं प्रियंका, बताई वजह
निक के लिए खुद को खतरनाक और बुरी पत्नी मानती हैं प्रियंका, बताई वजह
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक टॉक शो दा व्यू में यह खुलासा किया कि वह पति निक जोनास के लिए खतरनाक पत्नी हैं. जी हां... प्रियंका ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि वह निक की मां की तुलना में बेहतरीन खाना नहीं बना सकती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं प्रियंका ने इस चैट शो में यह भी कहा कि, वह केवल एग और टोस्ट बना सकती हैं. उन्होंने आगे कहा कि जब इस बात को पति निक जोनास से उन्होंने शेयर किया तो निक ने उनको बहुत सोपोर्ट किया.

आपको बता दें प्रियंका चोपडा़ और निक जोनास ने पिछले साल दिसबंर में ही हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी की थी. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी. इसके साथ ही शादी के बाद कई मौके पर यह कपल एक साथ देखे गए. कुछ दिन पहले ही शादी के बाद इस कपल का एक साथ म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हुआ था जिसमे भी दोनों एक साथ नजर आए थे. साथ ही फरवरी में प्रियंका चोपड़ा की दूसरी हॉलीवुड फिल्म Isn’t It Romantic रिलीज़ हुई थी जिसमे उनके काम की सभी ने खूब तारीफ की थी.

इस फिल्म के प्रीमियर के दौरान तो प्रियंक ने पति निक जोनास के साथ लिप किस भी किया था जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. आपको बता दें बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म गंगाजल में नजर आई थी और अब वह जल्द ही फिल्म द स्काई इज पिंक के जरिए बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म में इनके साथ फरहान अख्तर नजर आएंगे.

'बेरंग' है कपूर खानदान की होली, करीना ने बताई बड़ी वजह

आज इस समय रिलीज़ होगा पीएम मोदी की बायोपिक का ट्रेलर

इस एक्ट्रेस से बढ़ रही 'उरी' एक्टर की नज़दीकी, इसलिए हुआ ब्रेकअप!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -