आज भी अमिताभ बच्चन से मिलती है रेखा, खुद किया था खुलासा
आज भी अमिताभ बच्चन से मिलती है रेखा, खुद किया था खुलासा
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रेखा की बॉलीवुड की एक ऐसी अदाकारा हैं, जिनकी निजी जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। रेखा अपनी जिंदगी को लेकर हमेशा ही ख़बरों में बनीं रहती हैं। अपने फिल्मी करियर में उनका नाम कई स्टार्स संग जुड़ता रहा। इस लिस्ट में विनोद मेहरा से लेकर राज बब्बर तक के नाम सम्मिलित हैं, मगर सबसे अधिक उनका नाम सबसे अधिक जिसके साथ ख़बरों में रहा वो हैं अमिताभ बच्चन। आज भी यदि बॉलीवुड-टाउन में लव स्टोरी का जिक्र होता है तो सबसे पहले रेखा एवं अमिताभ बच्चन का नाम अवश्य लिया जाता है। इनकी प्रेम कहानी को लेकर इंडस्ट्री में कई किस्से भी लोकप्रिय हैं। वहीं, एक बार स्वयं रेखा ने अमिताभ बच्चन संग अपने रिश्ते को कबूल किया था।

दरअसल, वर्ष 2004 में रेखा, सिमी ग्रेवाल के चैट शो में बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं। इस के चलते उन्होंने अमिताभ के साथ अपने प्यार पर खुलकर बात की थी। शो में जब रेखा से सिमी ने पूछा था कि क्या वह अमिताभ से प्यार करती थीं? इस पर रेखा ने बिना किसी संकोच खुलकर जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'हां बिल्कुल ये कैसा सवाल है। मैं उनसे पूरी शिद्दत एवं जुनून के साथ प्यार करती हूं। आखिर मैं इस बात से क्यों मना करूं कि मैं उनसे मोहब्बत नहीं करती, मैं उन्हें बेशक प्यार करती हूं। दुनिया भर का प्यार आप ले लीजिएगा तथा उसमें कुछ और मिला लीजिएगा। मैं उस इंसान से उतना प्यार करती हूं।'

वहीं, जब सिमी ग्रेवाल ने रेखा से आगे पूछा था कि क्या आज भी अमिताभ से आपकी मुलाकात होती है। इस पर रेखा ने बोला उन्होंने कहा कि वो अमिताभ बच्चन से अवॉर्ड फंक्शन और ​पब्लिक इवेंट्स में मिलती हैं। उन्हें कुछ ही पल देखकर मुझे चैन मिल जाता है। आपको बता दें कि रेखा और अमिताभ बच्चन फिल्म 'दो अनजाने' के सेट पर नजदीक आए थे। फिर दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया। जब दोनों एक-दूसरे के नजदीक आ रहे थे। उस समय अमिताभ बच्चन शादी जया बच्चन से हो चुकी थी। इस रिश्ते के कारण अमिताभ बच्चन शादी शुदा जिंदगी में तूफान आ गया था। इसे बाद दोनों यश चोपड़ा की 1981 की फिल्म 'सिलसिला' के बाद कभी भी पर्दे पर एक साथ दिखाई नहीं दिए। 

अपने पसंदीदा स्टार का जन्मदिन खास बनाने के चक्कर में गई 2 फैंस की जान

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इन सीन्स पर लगी रोक

कश्मीर फाइल्स को 'झूठा' कहने वालों को विवेक अग्निहोत्री का जवाब, अब पीड़ित खुद सुनाएंगे आपबीती, देखें Trailer

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -