अपने पसंदीदा स्टार का जन्मदिन खास बनाने के चक्कर में गई 2 फैंस की जान
अपने पसंदीदा स्टार का जन्मदिन खास बनाने के चक्कर में गई 2 फैंस की जान
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सूर्या ने पिछले रविवार अपना 47वां जन्मदिन मनाया। दुर्भाग्यवश इसी दिन उनके 2 प्रशंसकों की अपने चहेते स्टार का जन्मदिन खास बनाने के प्रयास में मौत हो गई। दरअसल कॉलेज जाने वाले सूर्या के दो प्रशंसकों ने तय किया कि वो इस खास मौके पर अभिनेता के बैनर लगाएंगे। आंध्र प्रदेश के पालांडू में बैनर लगाने के चलते बिजली के करंट से दोनों की मौत हो गई। पीड़ितों के परिवार ने कॉलेज को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया है। दोनों लड़कों के नाम नक्का वेंकटेश एवं पोलुरी सई थे। 

पुलिस द्वारा दी गई खबर के अनुसार, दोनों लड़के Narasaraopet Mandal के रहने वाले थे तथा आंध्र प्रदेश के पालांडू गांव में दोनों की मौत हुई। यह हादसा तब हुआ जब फ्लैक्सी बैनर की लोहे की रॉड ऊपर से जा रहे बिजली के नंगे तारों के संपर्क में आ गई। प्राप्त खबर के अनुसार, घटनास्थल पर ही दोनों लड़कों की मौत हो गई। दोनों लड़कों की बॉडी को Narasaraopet के सरकारी चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों एक प्राइवेड डिग्री कॉलेज में सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रहे थे। पोलुरी सई की बहन ने अपने भाई की मौत के लिए कॉलेज प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है। 

अनन्या ने कहा, "मेरे भाई की मौत के लिए कॉलेज जिम्मेदार है। हम कॉलेज को इतनी मोटी फीस देते हैं। दाखिले से पहले उन्होंने आश्वासन दिया था कि छात्रों की सुरक्षा और उन पर नजर रखना हमारी जिम्मेदारी है, मगर कॉलेज हॉस्टल में छात्रों को ना तो प्रोटेक्ट कर रहा है तथा ना ही उनकी निगरानी कर रहा है। हम दिहाड़ी मजदूर हैं। हम कॉलेज की फीस भरने के लिए बहुत संघर्ष करते हैं, अपने भाई की अच्छी जिंदगी के लिए भूखे रह रहे थे तथा यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हो गई है।"

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इन सीन्स पर लगी रोक

कश्मीर फाइल्स को 'झूठा' कहने वालों को विवेक अग्निहोत्री का जवाब, अब पीड़ित खुद सुनाएंगे आपबीती, देखें Trailer

आधुनिक भारतीय समारोहों के प्रति बढ़ रहा लोगों का क्रेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -