इज़्ज़तनगर में बिक रही थी
इज़्ज़तनगर में बिक रही थी "इज़्ज़त"
Share:

बरेली : छापा पड़ने के बावजूद भी जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले कानून की आँखों में धूल झोंक कर बड़ी ही आसानी से सेक्स रेकेट चला रहे थे. किन्तु पुलिस ने उनके इस अश्लील व्यापार पर छापा मारी करके पूर्ण विराम लगा दिया है, उत्तर प्रदेश में बरेली के इज़्ज़तनगर इलाके में पुलिस ने जिस्म का गोरखधंधा करने वाले सेक्स रेकेट का भांडा फोड़ा है. सूत्रों के मुताबिक भोर रिहायशी इलाके के महानगर कॉलोनी में किराये से ले रखे एक फ्लैट में छापा मार कर 5 युवको सहित एक युवती को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक रेकेट सरगना दिल्ली के मालवीया नगर की एक युवती द्वारा इस जिस्मफरोशी के व्यापार को चलाया जा रहा था. पुलिस ने बताया की पिछले हफ्ते इसी इलाके में एक सेक्स रेकेट पर छापा मार कर इसी रेकेट की तीन युवतियों को हिरासत में लिया था., गिरोह हर बार नए इलाको में मकान किराये पर लेकर सेक्स का धंधा करते है.

गिरोह ने हाल ही में 2 मकान बदले थे. चार युवतियां देर रात को अपने घर चली गयी थी पुलिस के द्वारा सभी की तलाश की जा रही है. वही हिरासत में लिए गए लोगो में कर्णवीर सिंह उम्र 25 . अंकित सक्सेना 26 . संजीव गंगवार 28 . अभिषेक वैमा 24 और राहुल जाटव 21 को गिरफ्तार किया गया है .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -