भाजपा छोड़ रहे नेताओंं के लिए बोले विजयवर्गीय, उन्हें हम होलसेल में लाए थे....
भाजपा छोड़ रहे नेताओंं के लिए बोले विजयवर्गीय, उन्हें हम होलसेल में लाए थे....
Share:

चुनावी वर्ष में बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में कई नेता भी जा रहे है। इनमें केंद्रीय मंत्री ज्योतिरदित्य सिंधिया के समर्थक अधिक है। उनके पार्टी छोड़ कर जाने के प्रश्न पर  बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस बारें में बोला है कि- हम उन्हें होलसेल में लाए थे, कांग्रेस अब उन्हें रिटेल में ले रही है। उन नेताअेां के जाने से हमारी पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बीजेपी एक विचारधारा वाली पार्टी है। जिन लोगों की महत्वकांक्षा और अपेक्षा विचारधारा से बढ़कर हो जाती है, फिर वे पार्टी छोड़ देते है।

शनिवार को विजयवर्गीय पत्रकारों से चर्चा भी कर चुके है। विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने बोला है कि मुझे चुनाव नहीं लड़ना है। इस निर्णय में अपनी पार्टी से अवगत करा चुका हुं,लेकिन मैं पार्टी का सिपाही हुं। यदि पार्टी ने मुझे चुनाव लड़ने को बोला है तो मैं फिर पीछे भी नहीं हटूंगा। कमल नाथ द्वारा मीडिया को लेकर की गई टिप्पणी को इस बारें में बोला है कि कमल नाथ ने आपातकाल और 84 के दंगों वाली मानसिकता का प्रदर्शन भी किया है।

मालवा निमाड़ में स्थिति मजबूत है:  खबरों का कहना है कि मालवा निमाड़ की 66 सीटों से जुड़े सवाल पर उन्होंने बोला है कि वे अधिकतर विधानसभा इलाकों में गए है। वहां बीजेपी की स्थिति मजबूत है। जन आशीर्वाद यात्रा में भी जनता का समर्थन भी मिल गया। कहीं भी पार्टी में असंतोष नहीं नजर आया, बल्कि कांग्रेस में उनकी जन आक्रोश यात्रा में पार्टी के विरुद्ध ही कार्यकर्ता का आक्रोश दिखाई दे रहा है।

बता दें कि कांग्रेस से न जनता खुश है न कार्यकर्ता। वहां सिर्फ खेमेबाजी है। टिकट भी खेमे के अनुसार ही दिए जा रहे है। कांग्रेस मध्य प्रदेश में अपना जनाधार खो चुकी है। राहुल गांधी से जुड़े सवाल पर उन्होंने बोला है कि राहुल ट्रक ड्रायवर, मैकेनिक बन सकते है, लेकिन कभी पीएम नहीं बन सकते है।

'माता पार्वती, रानी लक्ष्मीबाई से लेकर चंद्रयान-3 तक..', काशी में पीएम मोदी ने किया 'नारी शक्ति' को नमन

लालबाग के राजा की शरण में पहुंचे अमित शाह, परिवार सहित लिया आशीर्वाद

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने पीएम मोदी और सीएम खट्टर को दी गाली ! Video वायरल, भाजपा बोली- क्या यही मोहब्बत की दूकान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -