लालबाग के राजा की शरण में पहुंचे अमित शाह, परिवार सहित लिया आशीर्वाद
लालबाग के राजा की शरण में पहुंचे अमित शाह, परिवार सहित लिया आशीर्वाद
Share:

मुंबई: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज शनिवार (23 सितंबर) को यहां दौरे पर मुंबई के परेल में प्रतिष्ठित लालबागचा राजा गणेश पंडाल का दौरा किया। अमित शाह ने प्रसिद्ध गणेश मंडल में भगवान गणपति की पूजा-अर्चना की। बता दें कि, अमित शाह, अपने परिवार के साथ, प्रतिष्ठित लालबागचा राजा के दर्शन के लिए दस दिवसीय गणेश उत्सव के दौरान मुंबई की वार्षिक यात्रा करते हैं।

 

रिपोर्ट के अनुसार, लालबागचा राजा के दर्शन के बाद शाह ने सीएम एकनाथ शिंदे के आधिकारिक आवास वर्षा का दौरा किया और वहां स्थापित गणपति की मूर्ति की पूजा की। गृह मंत्री के साथ उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस भी भगवान गणेश का आशीर्वाद लेते नज़र आए। शाम को, शाह लक्ष्मणराव इनामदार मेमोरियल व्याख्यान में भाग लेने वाले हैं, जो मुंबई विश्वविद्यालय के फोर्ट परिसर में सर कोवासजी जहांगीर दीक्षांत समारोह हॉल में आयोजित किया जाएगा। इसके बाद वह शाम 7 बजे दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। 

आज दोपहर गृह मंत्री के आगमन के तुरंत बाद, मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार और उनके परिवार ने शाह और पार्टी के अन्य नेताओं का उनके बांद्रा स्थित घर पर गर्मजोशी से स्वागत किया और बाद में उन्हें एक स्मृति चिन्ह भेंट किया। मुंबई पुलिस ने शाह की यात्रा के लिए कड़ी सुरक्षा तैनात की है, जो मुंबई और महाराष्ट्र के अधिकांश हिस्सों में बारिश के कारण भीगे सप्ताहांत पर आ रही है।

'2024 तक स्वदेशी सेमीकंडक्टर चिप लॉन्च कर देगा भारत..', गुजरात में शुरू हुआ प्लांट, केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव ने किया भूमि पूजन

शिवलिंग तोड़ने वाले अपराधी की मीट शॉप पर भीड़ ने चलाई JCB, गिरिराज बोले- 'हिंदू जागो..उठो और एक हो'

'मुर्गा-दारू पार्टी के बाद मंदिर में अवशेष फेंक देता हैं जावेद, अब शिवलिंग को कर दिया खंडित', सड़क पर उतरे आक्रोशित लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -