'सुधर जाओ नहीं तो थाने को जला दूंगा', BJP के इस नेता ने दी खुली धमकी
'सुधर जाओ नहीं तो थाने को जला दूंगा', BJP के इस नेता ने दी खुली धमकी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बीजेपी MLA स्वपन मजूमदार ने शनिवार को अपने बनगांव दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के एक पुलिस थाने को जलाने की धमकी दी है। मजूमदार उत्तर 24 परगना जिले के अशोकनगर क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। अपनी रैली के चलते बीजेपी MLA ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक (आईसी) एवं प्रभारी अधिकारी (ओसी) बीजेपी कार्यकर्ताओं को तंग कर रहे थे। उन्हें गिरफ्तार कर रहे थे। वे क्षेत्र में TMC कार्यकर्ताओं को उनके अवैध कार्य करने की इजाजत दे रहे थे।

बीजेपी विधायकों ने पुलिस अफसरों को धमकी भरे लहजे में कहा कि यदि थाने के अफसर अपना व्यवहार नहीं बदलते हैं तो वह थाने को जला देंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा विधायक ने कहा, "अशोकनगर थाने के आईसी और ओसी ध्यान से सुनें। अपने क्षेत्र में टीएमसी की गतिविधियों में सम्मिलित होना बंद करें। सत्ता पक्ष के कुकर्मों का विरोध करने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं और आम लोगों को गिरफ्तार करना बंद करें।" वह आगे बोलते हैं, ''हमारे एक कार्यकर्ता को इस क्षेत्र में बेरहमी से पीटा गया है। मगर आपने अभी तक अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया है। हम इसे हमेशा के लिए बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर आप अपने तरीके नहीं बदलते हैं तो हम एक दिन पुलिस थाने को आग लगाने के लिए मजबूर होंगे।''

आगे मजूमदार ने कहा, ''यदि आईसी/ओसी टीएमसी के एजेंट के तौर पर काम करना जारी रखते हैं तथा निष्पक्ष तौर पर काम नहीं करते हैं तो उसे पीटो।" मजूमदार के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि पार्टी मजूमदार द्वारा कहे गए शब्दों का समर्थन नहीं करती है। उन्होंने कहा हालांकि पुलिस सिर्फ दर्शक बनी रही जब TMC कार्यकर्ताओं ने बीजेपी समर्थकों पर हमला किया।

पीएम मोदी की माँ हीराबा की याद में प्रार्थना सभा आज, भाजपा के कई नेता पहुंचे गांधीनगर

'नया साल- नई पहल!' यहाँ शराब ठेके में बांटा जा रहा है दूध

नए साल का जश्न मनाकर लौट रहे युवक हुए हादसे का शिकार, गाड़ी पलटने से 3 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -