नए साल का जश्न मनाकर लौट रहे युवक हुए हादसे का शिकार, गाड़ी पलटने से 3 की मौत
नए साल का जश्न मनाकर लौट रहे युवक हुए हादसे का शिकार, गाड़ी पलटने से 3 की मौत
Share:

रांची: झारखंड के कोडरमा जिले में स्थित तिलैया डैम से पिकनिक मनाकर लौटने के दौरान डीजे लदा वाहन पलटने की वजह से तीन युवकों की जान चली गई। जबकि हादसे में ड्राइवर सहित कई लोगों के गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना तिलैया डैम ओपी अन्तर्गत बड़कीधमराय के पास शनिवार (31 दिसंबर) देर शाम की है। मृतकों की शिनाख्त विजय यादव (20 वर्ष, पिता बासुदेव यादव), रंजन यादव (20 वर्ष, पिता रामस्वरूप यादव, दोनों कांको पंचायत निवासी) और कुरमीडीह निवासी प्रेमजीत यादव (17 वर्ष, पिता केदार यादव) के रूप में की गई है। 

वहीं पिकअप वाहन चालक कांको निवासी कौशल साव (20 वर्ष, पिता ईश्वर साव) सहित कुछ लोग जख्मी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ युवक तिलैया डैम से पिकनिक मनाकर डीजे लदे पिकअप वाहन (जेएच12पी-8695) से वापस आ रहे थे, तभी वाहन के बेकाबू होकर पलटने से उसमे रखे जनरेटर से तीनों युवक दब गये। इससे विजय और रंजन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि प्रेमजीत की उपचार के लिए ले जाते वक़्त रास्ते में मौत हो गई।

तिलैया डैम ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम व घायलों को उपचार के लिए कोडरमा सदर अस्पताल ले गई है। घटना के बाद लोगों के नये साल का उत्साह मातम में तब्दील हो गया। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक घर से न्यू ईयर का जश्न मानाने के लिए तिलिया डैम आए हुए थे। यहां से वापस लौटने के लिए डीजे लदी गाडी में सवार हुए थे। घटना की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को लाशें सौंपी जाएगी। सभी युवक क्षेत्रीय इलाके के ही रहने वाले थे। 

'मुंगेरीलाल के हसीन सपने..', राहुल गांधी के ‘MP में क्लीनस्वीप’ वाले बयान पर भाजपा का पलटवार

शेल्टर होम पहुंचकर भाजपा अध्यक्ष ने बांटे कम्बल, अव्यवस्थाओं को देख केजरीवाल सरकार पर भड़के

'कश्मीर को विशेष दर्जे की जरुरत नहीं, क्योंकि..', गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -