पीएम मोदी की माँ हीराबा की याद में प्रार्थना सभा आज, भाजपा के कई नेता पहुंचे गांधीनगर
पीएम मोदी की माँ हीराबा की याद में प्रार्थना सभा आज, भाजपा के कई नेता पहुंचे गांधीनगर
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के वडनगर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में रविवार (1 जनवरी) को पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी की याद में प्रार्थना सभा आयोजित की गई। पीएम मोदी के भाई अमृत मोदी, प्रह्लाद मोदी, पंकज मोदी और सोमाभाई मोदी समेत परिवार के सदस्यों के अलावा राज्य के कई भाजपा नेता भी इसमें पहुंचे। यह प्रार्थना सभा सुबह 9 बजे आरंभ हुई और दोपहर 12 बजे संपन्न हुई।

बता दें कि, 100 वर्षीय हीराबेन मोदी का शुक्रवार (30 दिसंबर) की सुबह साढ़े तीन बजे अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में देहांत हो गया था। बुधवार को तबीयत बिगड़ने पर हीराबा अस्पताल में एडमिट कराया गया था। पीएम मोदी ने शुक्रवार को गांधीनगर में अपनी मां को अंतिम विदाई दी थी। हीराबेन मोदी का अंतिम संस्कार पीएम मोदी, उनके भाइयों और परिवार के अन्य सदस्यों की मौजूदगी में गांधीनगर के एक श्मशान घाट पर किया गया था। उनके परिवार में उनके पांच पुत्र- पीएम मोदी और उनके भाई सोमाभाई मोदी, अमृतभाई मोदी, प्रह्लादभाई मोदी और पंकजभाई मोदी और एक बेटी वसंतीबेन हैं।

पीएम मोदी शुक्रवार को अपनी मां की अंतिम यात्रा में पहुंचे थे और उनकी अर्थी को कंधा दिया था। अंतिम संस्कार के लिए पार्थिव शरीर को श्मशान ले जाते समय पीएम मोदी नंगे पैर चल रहे थे और वह वाहन में मां हीरा बा के पार्थिव शरीर के बाजू में बैठे रहे।

नए साल का जश्न मनाकर लौट रहे युवक हुए हादसे का शिकार, गाड़ी पलटने से 3 की मौत

'भारत में कारोबार करना है, तो देश का सही नक्शा दिखाएं..', WhatsApp को सरकार ने लगाई फटकार

'मुंगेरीलाल के हसीन सपने..', राहुल गांधी के ‘MP में क्लीनस्वीप’ वाले बयान पर भाजपा का पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -