'नया साल- नई पहल!' यहाँ शराब ठेके में बांटा जा रहा है दूध
'नया साल- नई पहल!' यहाँ शराब ठेके में बांटा जा रहा है दूध
Share:

पुणे: नववर्ष को यादगार बनाने के लिए प्रत्येक व्यक्ति कुछ न कुछ विशेष कर रहा है। ऐसे में महाराष्ट्र के पुणे से एक अनोखा घटना सामने आई है। इसकी काफी चर्चा हो रही है। यहां नव वर्ष के स्वागत के लिए राज ठाकरे की पार्टी मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) के लोगों ने अलग ही तैयार कर रखी है।

मनसे पुणे शहर अध्यक्ष साई नाथ बाबर ने शराब की दुकान के सामने दूध का स्टॉल लगाया। इसके साथ ही एक बैनर लगाया है। इस पर लिखा है, "दारू नहीं दूध पियो"। शराब की दुकान के सामने दूध का स्टॉल देखकर लोग हैरान हैं। यहां बाबर लोगों को मुफ्त में दूध पिला रहे हैं। दूसरी तरफ नववर्ष को लेकर मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने पुख्ता व्यवस्था की हैं। ट्रैफिक पुलिस ने उन क्षेत्रों में नो-पार्किंग आदेश जारी किए हैं जहां नववर्ष की पूर्व संध्या पर बड़ी भीड़ जमा होने की आशंका है। इन क्षेत्रों में पार्किंग से ट्रैफिक जाम होता है इसलिए मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने पहले से तैयारी कर ली है।

वर्ली में खान अब्दुल गफ्फार खान रोड पर मेला जंक्शन से जेके कपूर चौक तक 31 दिसंबर को 00:01 बजे से 1 जनवरी की प्रातः 6:00 बजे तक उत्तर की तरफ एवं दक्षिण की तरफ दोनों दिशाओं में वाहनों की पार्किंग प्रतिबंधित है। इसके साथ-साथ वर्ली सीफेस, गेटवे ऑफ इंडिया, मरीन ड्राइव, गिरगाम चौपाटी के पास के क्षेत्रों में सड़कों पर पार्किंग की इजाजत नहीं होगी। यातायात की व्यवस्था सुचारू रखने के लिए बड़े आँकड़े में ट्रैफिक पुलिस की तैनाती की जाएगी।

'भारत में कारोबार करना है, तो देश का सही नक्शा दिखाएं..', WhatsApp को सरकार ने लगाई फटकार

'मुंगेरीलाल के हसीन सपने..', राहुल गांधी के ‘MP में क्लीनस्वीप’ वाले बयान पर भाजपा का पलटवार

कार्लसन ने जीता अपना छठा विश्व ब्लिट्ज का खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -