इस देश की यात्रा के सपने देख रही है रीज विदरस्पून
इस देश की यात्रा के सपने देख रही है रीज विदरस्पून
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रीज विदरस्पून और उनके बेटे टेनेसी भारत की यात्रा करने का सपना देख रहे हैं. जी हां, विदरस्पून का हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट इस तथ्य को रेखांकित करता नजर आ रहा है. इस पोस्ट में, मां-बेटे को भारत की एक एक्टिविटी बुक में मगन देखा जा सकता है।

बता दें की इस तस्वीर में, टेनेसी पेन पकड़े हुए हैं, जबकि विदरस्पून 'इंडिया' लिखे पेज की ओर इशारा करती दिखाई दे रही है. पास ही में एक मेज पर भारत का एक ब्रोशर और फर्जी पासपोर्ट भी पड़ा हुआ है, जो खेलने के लिए है. हालांकि अभिनेत्री ने तस्वीर के साथ लिखा, 'हम उन जगहों के सपने देख रहे हैं, जहां हम जाएंगे. आप कहां जाने का सपना देख रहे हैं?' लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री परिवार के साथ गुणवत्तापूर्ण अच्छा वक्त गुजार रही हैं।

वहीं, दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. दुनिया में फिलहाल कोरोना वायरस के संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के पास पहुंच गया है. जॉन्स हापकिंस यूनिवर्सिटी के ताजा आंकड़ों के अनुसार दुनियाभर में फिलहाल कोरोना वायरस के अब तक 59,11,320 मामले सामने आ चुके हैं. कोरोना से मौत का आंकड़ा भी दुनियाभर में बढ़कर 3,64,369 तक जा पहुंचा है. हालांकि, 23,97,666 मरीज अब तक कोरोना वायरस से ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. अगर भारत के आंकड़ों की बात करें तो पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 7,964 नए मामले सामने आए हैं और 265 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1,73,763 हो गई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Reese Witherspoon (@reesewitherspoon) on

कोरोना वायरस के बीच अपने हिप्स दिखाकर प्रदर्शन कर यही यह मॉडल

अश्वेत व्यक्ति का अमरीकी अफसरों ने दबाया गला, हॉलीवुड में शुरू हुआ विरोध

जिंजर और जेरेमी जल्द बन सकते है दूसरी बेटी के माता-पिता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -