जिंजर और जेरेमी जल्द बन सकते है दूसरी बेटी के माता-पिता

जिंजर और जेरेमी जल्द बन सकते है दूसरी बेटी के माता-पिता

टीएलसी रियलिटी शो 'काउंटिंग ऑन' के सितारे जिंजर दुगर और उनके पति, जेरेमी  जल्द माता पिता बन सकते है, गर्भपात का सामना करने के बाद अपनी दूसरी बेटी की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने गुरुवार यानी 28 मई अपने चाहने वालों के सा​थ यह वाकिया शेयर किया था. 

इस रविवार को फिर साथ नजर आएगी Lord Of The Rings की कास्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस जोड़े ने 2016 में शादी की और पहले से ही फेलिसिटी नाम की एक बेटी है. आगामी सीज़न के टीज़र में, जिंजर और जेरेमी एक गर्भवती जिंजरब्रेड के साथ एक वीडियो कॉल पर अपने परिवार को खबर का खुलासा करते नजर आ चुके है. 

जानिए हॉलीवुड की उन टॉप 6 फिल्मों के बारें में, जिन पर छिड़े कई विवाद

इंस्टाग्राम पर जिंजर ने अपने बेबी बंप की एक तस्वीर साझा की है. जिसके साथ भावुक  कैप्शन शेयर करते हुए उन्होने लिखा कि हम यह घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि हम इस नवंबर में एक छोटी लड़की की उम्मीद कर रहे हैं! जेरेमी और मैंने दोनों को अनुमान लगाया कि यह एक लड़की थी, और हम अधिक खुश नहीं हो सकते हैं। साथ ही उन्होने कहा कि इन सभी वर्षों के बाद, वे अभी भी मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं! मुझे खुशी है कि भगवान फेलिसिटी के लिए उपहार भेज रहे हैं. बता दे कि दंपति को पिछले साल एक दुखद गर्भपात का सामना करना पड़ा था. लेकिन बाद में जब उन्होने अपने गर्भवती की तस्वीर अपलोड की, तो प्रशंसकों ने उसे बधाई संदेश देना शुरू कर दिया.

आज से शुरू होगा 'Ramy' का Season 2, बड़ी दिलचस्प है कहानी

ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक नए कवर के साथ दोबारा रिलीज किया अपना पुराना गाना

Juice WRLD की मौत के बाद परिवार ने रिलीज किया गाना Righteous