भारतीय सिनेमा की 'इच्छाधारी नागिन' रीना रॉय की अब हो गई है ऐसी हालत
भारतीय सिनेमा की 'इच्छाधारी नागिन' रीना रॉय की अब हो गई है ऐसी हालत
Share:

एक समय था जब इस अदाकारा की खूबसूरती के लाखो दीवाने थे, इनके अभिनय पर सब फ़िदा थे. ये अभिनेत्री लाखो दिलो पर राज़ करती थी जी हाँ.. हम बात कर रहे है 70 और 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार रीना रॉय की. उस दौर में रीना की एक्टिंग और उनकी खूबसूरती के लाखो फैंस थे. हर फिल्म में रीना की एक्टिंग की तारीफ की जाती थी. रीना को अगर सबसे ज्यादा किसी फिल्म के लिए तारीफ मिली है तो वो फिल्म है साल 1976 में आई 'नागिन'. इस फिल्म से रीना को इंडस्ट्री में अलग ही पहचान मिल गई थी. राजकुमार कोहली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रीना ने इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाया था.

रीना काफी समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर अपने निजी जीवन में व्यस्त है. उस ज़माने की वो खूबसूरत अभिनेत्री को अब अगर आप देखेंगे तो शायद आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे. हाल ही में एक इवेंट के दौरान रीना स्पॉट हुई. पहली बार में तो उन्हें कोई पहचान नहीं पाया. वो खूबसूरत सी अदाकारा अब काफी ज्यादा बदल गई है. उनकी अब ऐसी हालत हो चुकी है जिसे देखकर आप खुद हैरान रह जाएंगे. रीना का वजन भी अब बढ़ चूका है साथ ही वो पहले से पूरी तरह बदल गई है.

रीना ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं के साथ काम किया है. साल 1977 में आई फ़िल्म 'अपनापन' ने हिना के करियर को एक नई दिशा प्रदान की थी. इस फिल्म के लिए रीना को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के अवार्ड से भी नवाज़ा गया था. हिना ने बॉलीवुड में 100 से भी ज्यादा फिल्मे की है. आखिरी बार वो साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' में नजर आई थी. साथ ही साल 2004 में रीना एक टीवी शो 'ईना मीना डीका' में भी दिखी थी.

लेकिन इस शो के बाद से ही रीना पर्दे से दूर हो गई. पहले वो लंदन जाकर रहने लगी थी लेकिन कुछ पारिवारिक विवादों के कारण फिर रीना को कुछ समय के लिए पाकिस्तान में रहना पड़ा था. अब रीना मुंबई में ही अपनी गुमनामी जिंदगी बिता रही है.

मात्र नौ महीने में इस मुकाम पर पहुँच गई कैटरीना

अपन बेटे के अलावा किसी को पसंद नहीं करती करीना खान

सोनू निगम की जान पर मंडरा रहा है साया कभी भी हो सकता है हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -