सोनू निगम की जान पर मंडरा रहा है साया कभी भी हो सकता है हमला
सोनू निगम की जान पर मंडरा रहा है साया कभी भी हो सकता है हमला
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स में शुमार सोनू निगम के बारे में एक बड़ी खबर सुनने में आई है. सूत्रों की माने तो सोनू निगम की जान को खतरा बताया जा रहा है. दरअसल महाराष्ट्र के एक ख़ुफ़िया विभाग ने पुलिस को अडवाइसरी भेजी है. इस अडवाइसरी के मुताबिक कट्टरपंथी संगठन इस बार सोनू निगम को निशाना बना रहा है और सोनू की हत्या की साजिश रच रहा है. इस कारण से सोनू की जान को खतरा है और उनकी सुरक्षा भी बड़ा दी गई है.

ख़ुफ़िया विभाग ने जो रिपोर्ट भेजी है उसकी माने तो कट्टरपंथी संगठन सोनू पर किसी सार्वजनिक स्थल, इवेंट या पार्टी में हमला कर सकते है जिसके कारण ख़ुफ़िया विभाग ने सोनू की सुरक्षा बढ़ाने का आदेश दिया है. इसलिए अब सोनू जहां भी जाएंगे पुलिस सुरक्षा उनके साथ ही रहेगी.

क्या है मामला-

दरअसल कुछ दिनों पहले सोनू ने लाउडस्पीकर से आने वाली आज़ान की आवाज पर आपत्ति जताई थी. सोनू ने ट्वीट कर लिखा था कि- जब मोहम्मद ने इस्लाम की स्थापना की थी तब बिजली नहीं हुआ करती थी फिर बिजली के अविष्कार के बाद इतने चोंचले क्यों होते थे. इतना ही नहीं सोनू ने ये भी कहा था कि- जब वह मुस्लिम नहीं है तो रोज़ उन्हें अज़ान की आवाज से ही क्यों उठना पड़ता है. सोनू की इस आपत्ति के बाद इस मुद्दे पर काफी हंगामा भी हुआ था इसलिए कट्टरपंथी संगठन ने सोनू को अपने निशाने पर ले लिया है.

प्रभास की अपकमिंग मूवी के लिए करना होगा दर्शको को लम्बा इंतज़ार

'अब तक इंडिया चुप था' के साथ आउट हुआ Gold का टीज़र

सेक्सी कैटवूमेन बनकर आग लगा रही है रानी पद्मावती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -