अपन बेटे के अलावा किसी को पसंद नहीं करती करीना खान
अपन बेटे के अलावा किसी को पसंद नहीं करती करीना खान
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में लक्मे फैशन वीक 2018 में अपना जलवा दिखाया है. इस दौरान वो शो में अनामिका खन्ना के 'न्यूड रिइनवेंटेड' क्लेकशन के लिए रैंप पर चलीं. इसके बाद सैफ ने भी इस शो में हिस्सा लिया और अपना जलवा दिखाया. इसी पर करीना कहती है कि वो अपने कडपों को लेकर शायद ही कभी बदल पाएंगी. उन्हें कपड़ो को और ऐसी ही चीज़ों को कलेक्ट करना पसंद होता है.

साथ ही वो कहती हैं उन्हें नहीं लगता वो कभी भी अपने कपड़ो को लेकर फेरबदल करने वाली हैं. इतना ही उनके पास उनके यंग एज की भी जीन्स भी रखी हुई है जिसे उन्होंने अब तक संभाल कर रखा है. यानी उन्हें अपने हर कपड़ों को संभाल कर रखना अच्छा लगता है साथ ही. फैशन शो में ये ऑस्कर ही शो स्टॉपर बनती है और इस पर ये भी कहती हैं कि उनके पति सैफ उनसे जलते भी हैं. हालाँकि ये सब उन्होंने मज़ाक में कहा था.

ऐसे ही वो एक्टर्स के कपड़ों को लेकर भी कई सारी बातें कर रही थी जिस पर ये कह रही थी कि क्या अच्छा है आज के एक्टर्स अपने स्टाइल और ड्रेस को लेकर एक्टिव हो गए हैं और ये अच्छी बात भी है. इससे आप खुद ही स्टाइलिश और कूल बन जाते हैं. लेकिन बड़ी बात ये है कि जब उनसे ये पूछा गया तो कि फैशन आइकन के तौर पर वो किसे पसंद करती है और उन्होंने बड़ी है सरलता से जवाब दिया, 'मैं फैशन आइकॉन के रोल में सिर्फ अपने बेटे को पसदं करती हूँ और किसी को नहीं.' तो भैया अब उनका बेटा ही उनके लिए सब कुछ है तो उन्हें किसी और को पसंद कर के क्या करना है. अब जो भी तैमूर हैं ही इतने क्यूट.

प्रभास की अपकमिंग मूवी के लिए करना होगा दर्शको को लम्बा इंतज़ार

'अब तक इंडिया चुप था' के साथ आउट हुआ Gold का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -