स्विटजरलैंड में जबरदस्त अंदाज में नजर आई 'बबीता जी', यहाँ देंखे तस्वीरें
स्विटजरलैंड में जबरदस्त अंदाज में नजर आई 'बबीता जी', यहाँ देंखे तस्वीरें
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता यानि कि सबकी पसंदीदा बबीता जी घूमने फिरने का बहुत शौक रखती हैं। कुछ वक़्त पहले भी उन्होंने अपने अपने वेकेशन की झलक दिखाई थी। इस समय यूरोप टूर पर निकलीं मुनमुन दत्ता स्विटजरलैंड में हैं जहां के खूबसूरत दृश्यों के बीच वो खूब एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

इंस्टाग्राम पर मुनमुन दत्ता ने कुछ फोटोज एवं वीडियो साझा की हैं जिनमें वो अपने प्रशंसकों को भी अपने वेकेशन की झलक दिखा रही हैं। ऊंचे-ऊंचे पहाड़ों के बीच बनी झील के किनारे खूबसूरत नजारों का आनंद लेतीं मुनमुन दत्ता को देखकर लग रहा है कि वो इस वेकेशन पर कितनी खुश हैं। वहीं इन फोटोज में मुनमुन किसी बार्बी डॉल की भांति नजर आ रही हैं। 

वहीं कुछ महीने पहले मुनमुन दत्ता थाईलैंड घूमने गई थीं। जहां से भी उन्होंने बेहतरीन फोटोज और वीडियो साझा की थी तथा प्रशंसकों को बताया था कि उनकी ये ट्रिप किस तरह स्पेशल रही थी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फिलहाल बबीता जी की भूमिका कम ही या फिर ना के बराबर ही दिखाई दे रही है। शायद इसका कारण यही है कि वो शो से कुछ वक़्त के लिए छुट्टी लेकर घूमने-फिरने निकली हैं। उन्हें बबीता जी के किरदार में बहुत पसंद किया जाता है फिलहाल वो इसके अतिरिक्त किसी और शो में दिखाई भी नहीं दे रही हैं। सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहने वालीं मुनमुन दत्ता अपने से जुड़ी अपडेट्स अपने प्रशंसकों को देती ही रहती हैं। 

एक साथ जमकर नाची ये लेजेंड एक्ट्रेसेस, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

फिर घायल हुई रुबीना दिलैक, तस्वीर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

शूटिंग के दौरान घटी ऐसी घटना कि इस एक्ट्रेस की हो गई बोलती बंद, कहानी उड़ा देगी आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -