Redmi के इस स्मार्टफोन की एक महीने में 1 मिलियन यूनिट्स बिकी
Redmi के इस स्मार्टफोन की एक महीने में 1 मिलियन यूनिट्स बिकी
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने भारतीय बाजार में पिछले महीने ही Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro को लॉन्च किया था. जिन्हें पहली बार 21 अक्टूबर को सेल के लिए उपलब्ध कराया गया. यह डिवाइस यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं और यूजर्स की पसंद व​ इनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि लॉन्च के एक महीने के भीतर ही कंपनी इन डिवाइस के एक मिलियन यूनिट्स सेल कर चुकी है. यह जानकारी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung Galaxy A81 यूज़र्स को मिल सकता है एस-पेन का सपोर्ट

अपने बयान में Xiaomi के इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने ट्वीटर के जरिए जानकारी देते हुए बताया है कि एक महीने के भीतर Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro के एक मिलियन यूनिट्स सेल हुए हैं. साथ ही पोस्ट में फोन की खास फीचर्स के बारे में बताते हुए जानकारी दी है कि Redmi Note सीरीज के तहत कंपनी ने 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा सेटअप वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन लॉन्च किया है. वहीं यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें सुपर फास्ट G90T प्रोसेसर का उपयोग किया गया है. इसके अलावा यह भारत का पहला Alexa phone है. 

Oppo ने 10000mAh फ्लैश चार्ज पावर बैंक लॉन्च किया, 1,499 रुपये है कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय बाजार में यह दोनों स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट सहित ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर फ्लैश सेल के​ जरिए उपलब्ध है. पहली बार यह 21 अक्टूबर का सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था. इनकी कीमत पर नजर डालें तो Redmi Note 8 दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है, इसमें 4GB + 64GB मॉडल की कीमत 9,999 रुपये और 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है. Redmi Note 8 Pro के 6GB + 64GB मॉडल की कीमत 14,999 रुपये, 6GB + 128GB मॉडल की कीमत 15,999 रुपये और 8GB + 128GB मॉडल की कीमत 17,999 रुपये है. 

आज लॉन्च होगा ऑनर V30 और ऑनर V30 pro, जानें क्या है कीमत और फीचर्स के बारें में

दिसंबर में लॉन्च होगा शानदार फीचर्स वाला ये स्मार्टफोन, जानें क्या है डिटेल्स

कंगना को ट्रोल करने वालों पर भड़कीं बहन रंगोली, कहा- 'समोसा गैंग अपना काम...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -