Samsung Galaxy A81 यूज़र्स को मिल सकता है एस-पेन का सपोर्ट
Samsung Galaxy A81 यूज़र्स को मिल सकता है एस-पेन का सपोर्ट
Share:

कोरियन कंपनी सैमसंग जल्द ही ए सीरीज के तहत गैलेक्सी ए81 (Samsung Galaxy A81) को लॉन्च करने वाली है। हाल ही में दोनों फोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स लीक हुई थी, जिनमें कीमत और मॉडल नंबर का खुलासा हुआ था। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी के इस फोन को मॉडल नंबर SM-A515F दिया गया है। इसके साथ ही गैलेक्सी ए81 को वाई-फाई और ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन की साइट पर स्पॉट भी किया गया है। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन को गैलेक्सी ए51 के नाम से पेश करेगी। वहीं, यूजर्स को इस फोन में पांच मेगापिक्सल का कैमरा, बिग बैटरी और दमदार प्रोसेसर मिल सकता है। वहीं, दूसरी तरफ कई विशेषज्ञों का मानना हैं कि कंपनी गैलेक्सी ए81 को अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर स्मार्टफोन बाजार में उतार सकती है।

गैलेक्सी ए81 में मिलेगा एस-पैन का सपोर्ट
सैमसंग गैलेक्सी ए81 को लॉन्च से पहले कई टेक साइट्स पर स्पॉट किया गया है। वहीं, कंपनी के इस फोन को एस-पेन का सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। आपको बता दें कि कंपनी इस पेन का सपोर्ट प्रीमियम गैलेक्सी फोन को ही देती है।

गैलेक्सी ए51 की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग इस अगामी स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप देगी, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा। साथ ही यूजर्स को फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल वाला पंचहोल कैमरा मिल सकता है। वहीं, लीक तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंपनी ने इसमें एल-शेप कैमरा सेटअप दिया है। इसके अलावा फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। साथ ही परफॉर्मेंस के लिए एक्सीनॉस 9611 का सपोर्ट मिल सकता है।

गैलेक्सी फोन से जुड़ी अन्य जानकारी
सैमसंग आमतौर पर गैलेक्सी ए सीरीज के फोन्स को मॉडल नंबर Sm-A देता है। साथ ही नोट सीरीज के डिवाइसेज को SM-N मॉडल नंबर मिलता हैं। लेकिन ऐसा पहली बार होगा, जब कंपनी एक स्मार्टफोन को SM-AN का मॉडल नंबर देगी। लीक रिपोर्ट की मानें तो यूजर्स को इस फोन में एस-पेन का भी सपोर्ट मिलेगा।

BSNL के यूजर्स को मिलेगा अनलिमिटेड कॉल्स और डाटा प्लान, जानिये कैसे

इस स्मार्टफोन में होगा किरीन 990 प्रोसेसर, कम्पनी ने किया कन्फर्म

भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है सैमसंग का यह स्मार्टफोन, मिलेंगे धमकेदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -