दिसंबर में लॉन्च होगा शानदार फीचर्स वाला ये स्मार्टफोन, जानें क्या है डिटेल्स
दिसंबर में लॉन्च होगा शानदार फीचर्स वाला ये स्मार्टफोन, जानें क्या है डिटेल्स
Share:

हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo भारत में एंड्रॉइड 10 पर आधारित ColorOS 7 को रोलआउट करने की तैयारी में है. इसे 26 नवंबर को भारतीय यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाएगा. Realme स्मार्टफोन्स के लिए वर्ष 2020 की पहली तिमाही में ColorOS 7 का कस्टमाइज वर्जन रोलआउट किया जाएगा. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर ColorOS 7 का रोडमैप जारी कर दिया है. यूजर्स को 18 दिसंबर से इसका बीटा वर्जन मिलना शुरू हो जाएगा. 

Realme X2 Pro यूजर्स को इसका बीटा वर्जन 18 दिसंबर से मिलना शुरू हो जाएगा. इसका स्टेबल वर्जन इन यूजर्स को वर्ष 2020 की तीसरी तिमाही में रोलआउट करना शुरू हो जाएगा. कंपनी की एक आधिकारिक प्रेस रिलीज के मुताबिक, ColorOS 7 का कस्टमाइज्ड वर्जन यूजर्स को स्मूदर गेमिंग ग्राफिक्स, बेहतर रैम मैनेजमेंट समेत कई अन्य खास फीचर्स दिए जाएंगे.

जानें डिटेल्स: यह रोडमैप स्टेबल रिलीज का है. इसके मुताबिक, Realme 3 Pro और Realme XT को जनवरी 2020 में सबसे पहले ColorOS 7 का अपडेट दिया जाएगा. इसके बाद फरवरी में Realme X और Realme 5 Pro को यह अपडेट मिलेगा. फिर मार्च में Realme X2 Pro को और अप्रैल में Realme 3 समेत Realme 3i को यह अपडेट दिया जाएगा. इसके बाद मई में Realme 5 और Realme 5s को, Realme 2 Pro को जून में और Realme C2 को वर्ष 2020 की तीसरी तिमाही में यह अपडेट दिया जाएगा.

मिली जनकारी के मुताबिक ColorOS 7 का बीटा प्रोग्राम 27 नवंबर से शुरू किया जाएगा. आपको Realme कम्यूनिटी पेज पर जाकर इसके लिए रजिस्टर करना होगा. Realme X2 Pro, Project X और Realme XT ColorOS 6.7 बीटा वर्जन इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को ColorOS 7 टेस्ट करने का मौका दिया जाएगा. Realme कंपनी बीटा टेस्टर्स की फाइनल लिस्ट 9 दिसंबर को जारी करेगी. इसके बाद 18 दिसंबर से लेकर फरवरी 2020 तक यह टेस्टिंग प्रोग्राम चलाया जाएगा.

Oppo ने 10000mAh फ्लैश चार्ज पावर बैंक लॉन्च किया, 1,499 रुपये है कीमत

Samsung Galaxy A81 यूज़र्स को मिल सकता है एस-पेन का सपोर्ट

आज ही डिलीट करे यह एप, नहीं तो निजी जानकारी हो जाएगी सार्वजानिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -