कंगना को ट्रोल करने वालों पर भड़कीं बहन रंगोली, कहा- 'समोसा गैंग अपना काम...'
कंगना को ट्रोल करने वालों पर भड़कीं बहन रंगोली, कहा- 'समोसा गैंग अपना काम...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली है और वह अपनी इस फिल्म को लेकर खूब चर्चाओं में हैं. ऐसे में इस फिल्म में कंगना रनौत दिवंगत राजनेता जे. जयललिता का किरदार निभा रही हैं और फिल्म का पोस्टर और पहली झलकियां रिवील हो चुकीं हैं वहीं इसके बाद से कंगना रनौत को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. जी हाँ, हुआ यूँ कि कंगना फिल्म में काफी फेक और एनिमेटेड लग रही हैं और उनके लुक को लेकर कहा जा रहा है कि वह किसी प्लास्टिक की गुड़िया की तरह लग रही हैं.

वहीं घटिया प्रोस्थैटिक्स की वजह से काफी ज्यादा ट्रोल होने के बाद अब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल एक बार फिर से उनके सपोर्ट में आई हैं. जी हाँ, इस बार रंगोली ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करने के बाद अपनी बहन कंगना का सपोर्ट किया है. हाल ही में रंगोली ने फिल्म में कंगना के लुक को लेकर की गई तारीफ में किए गए एक फैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "अगर किसी के पास आंखें हैं तो वह प्रोस्थैटिक के काम की ब्रिलिएंस को देख सकता है." इसी के साथ उन्होंने लिखा, "...बाकी समोसा गैंग तो अपना काम कर ही रहा है जो दिन को रात और रात को दिन कहता है. उनकी कोई धारणा और क्रम नहीं है."

आप सभी को बता दें कि हाल ही में फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक सामने आया है और इसी के साथ फिल्म का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें कंगना के लुक की कुछ झलकियां मिल रही हैं. वहीं इसी कारण से वह ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं. वैसे जब फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था तब रंगोली ने भी इसे शेयर किया था. उस दौरान उन्होंने फिल्म का लुक जारी करते हुए लिखा था, "हम उस महान हस्ती को जानते हैं लेकिन उसकी कहानी कहना अभी बाकी है." इसके अलावा उन्होंने टीजर शेयर करते हुए लिखा था कि आप सभी को अगले साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म का टीजर जरुर देखना चाहिए.''

जॉन और अनिल कपूर की 'पागलपंती' ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर 'मरजावां' का कलेक्शन जारी, 10वें दिन इतनी रही कमाई

शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस के साथ अभिषेक बच्चन ने किया नए प्रोजेक्ट का एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -