Redmi Note 7 सीरीज ने 6 महीने में छुआ इतने मिलियन ब्रिकी का आंकड़ा
Redmi Note 7 सीरीज ने 6 महीने में छुआ इतने मिलियन ब्रिकी का आंकड़ा
Share:

हाल ही में अपने बयान के माध्यम से Xiaomi ने घोषणा कर बताया है कि 6 महीनों में Redmi Note 7 सीरीज की 15 मिलियन यूनिट्स शिप की जा चुकी हैं. Redmi Note 7 को इस वर्ष जनवरी में लॉन्च किया गया था जिसके बाद फरवरी महीने में Redmi Note 7 Pro को भारतीय मार्केट में उतारा था. इसके बाद मई महीने में कंपनी ने घोषणा की थी कि Redmi Note 7 सीरीज की 10 मिलियन यूनिट्स बेची जा चुकी हैं. वहीं, अब कंपनी ने फिर से बयान जारी किया है कि इस सीरीज की 15 मिलियन यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

PUBG Mobile Season 8 : बीटा सर्वर हुआ LIVE, इस तरह किजिए डाउनलोड

इस मामले में Xiaomi ग्लोबल प्रवक्ता डोनोवान संग ने ट्विटर पर कंफर्म किया है कि Redmi Note 7 सीरीज ने 15 मिलियन वर्ल्डवाइडशिपमेंट का मार्क पार कर लिया है. इस सीरीज के तहत कंपनी ने Redmi Note 7, Redmi Note 7S और Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. इससे यह जाहिर होता है कि इस सीरीज को यूजर्स द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि Redmi Note 7 Pro को एक्सक्लूसिवली भारत और चीन के लिए ही लॉन्च किया गया था.

भारत में Infinix Hot 7 हुआ लॉन्च, ये होगी बैटरी क्षमता

अगर बात करें Redmi Note 7S के फीचर्स के बारे मे तो यह फोन ड्यूल सिम के साथ आता है. इसमें 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन MIUI10 आधारित एंड्रॉइड पाई पर काम करता है. यह फोन P2i स्प्लैश-रेसिस्टेंट कोटिंग के साथ स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है. यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 4 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है. वही, सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है.

Instagram में जल्द जुड़ेगा ये ख़ास फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Redmi Note 7 Pro मे कंपनी ने 6.3 इंच का फुल HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है. यह 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है. यह एंड्रॉइड पाई पर काम करता है. इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है. फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा मौजूद है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गई है.

बड़ी संख्या में ऐप्स बिना परमिशन के आपका डाटा कर रहे चोरी

Thomson TV Days Sale हुई शुरू, स्मार्ट टीवी पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

भारत में Oppo K3 और Oppo A9 इस दिन होगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -