Instagram में जल्द जुड़ेगा ये ख़ास फीचर्स

Instagram में जल्द जुड़ेगा ये ख़ास फीचर्स

Instagram के कमेंट फीचर में फोटो शेयरिंग ऐप ने किया बड़ा बदलाव. इस बात की घोषणा Instagram ने हाल ही में की है. इस सोशल मीडिया फोटो शेयरिंग ऐप में दो बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इसमें से एक फीचर को हाल ही में रोल आउट किया गया है जबकि कमेंट वाले फीचर को फिलहाल टेस्ट किया जा रहा है. इसे भी जल्द ही रोल आउट किया जा सकता है. Instagram ने अपने इस फीचर के बारे में बताते हुए कहा कि, इस रिस्ट्रिक्ट फीचर को फिलहाल टेस्ट किया जा रहा है. इस फीचर के रोल आउट करने के बाद Instagram यूजर अपने किसी फॉलोअर को कमेंट करने के लिए रिस्ट्रिक्ट कर सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी के लिए बता दे कि 

इस बग की वजह से खराब हो रहे हैं आईफोन

इस फीचर के जरिए यूजर्स अपने पोस्ट में कमेंट करने वाले फॉलोअर्स को सेलेक्ट कर सकते हैं. इस फीचर के आ जाने से आपका प्रोफाइल पूरी तरह से प्राइवेट हो सकता है. इस फीचर के जरिए आप अपने मन के मुताबिक फॉलोअर्स को कमेंट्स और डायरेक्ट मैसेज के लिए सिलेक्ट कर सकते हैं. किसी भी फॉलोअर्स के कमेंट को भी आप अपने मन के मुताबिक अप्रूव या डिसअप्रूव कर सकते हैं.

Apple जल्द ही लांच करेगा एक फोल्डेबल 5G iPad

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फीचर को इंट्रोड्यूस करने के पीछे Instagram का मकसद प्रोफाइल को और भी ज्यादा सुरक्षित बनाना है. रिस्ट्रिक्ट फीचर के अलावा जो Instagram का नया फीचर इंट्रोड्यूस किया गया है. इसमें किसी भी पोस्ट पर कमेंट करने के बारे में आप दोबारा सोच सके. इस फीचर को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस बनाया गया है जो किसी भी तरह के हेट कमेंट या ऑफेंसिव कमेंट को आइडेंटिफाई करके यूजर्स को नोटिफाई कर सकेगा. हालांकि, यह फीचर आपको कमेंट करने से पहले नहीं रोकता है लेकिन आपको पोस्ट करने से पहले अपने कमेंट को फिर से पढ़ने का मौका देता है.

भारत में Infinix Hot 7 हुआ लॉन्च, ये होगी बैटरी क्षमता

BSNL अपने ग्राहकों के लिए लाया बम्पर वैधता प्लान, मिलेगा इतना अतिरिक्त 2.2GB डाटा

PUBG Mobile Season 8 : बीटा सर्वर हुआ LIVE, इस तरह किजिए डाउनलो