PUBG Mobile Season 8 : बीटा सर्वर हुआ LIVE, इस तरह किजिए डाउनलोड

PUBG Mobile Season 8 : बीटा सर्वर हुआ LIVE, इस तरह किजिए डाउनलोड

बीटा वर्जन का सर्वर PUBG Mobile ने अपने Season 8 के लिए अप कर दिया है. प्लेयर्स इसके बीटा वर्जन को खेल सकते हैं. PUBG Mobile Season 8 को आधिकारिक तौर पर 15 जुलाई को रोल आउट किया जाएगा. इसके बीटा वर्जन को खेलने के लिए प्लेयर्स को 0.13.4 बीटा अपडेट को डाउनलोड करना होगा. इस नए सीजन में प्लेयर्स को नए वीपन स्कीन, नए रिवार्ड्स आदि दिए जा रहे हैं. PUBG Mobile Season 7 अब अपने आखिरी दौर में है, इस बात की जानकारी PUBG Mobile ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. आइए, जानते हैं इस नए सीजन में मिलने वाले इन-गेम रिवार्ड्स के बारे में विस्तार से  

Amazon Prime Day 2019 : इन स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

अगर बात करें PUBG Mobile Season 8 के बारें में तो इसमें एलिट अपग्रेड और एलिएट अपग्रेड प्लस यूजर्स को नए रिवार्ड्स दिए जा सकते हैं. एलिट अपग्रेड यूजर्स को गेम ज्वाइन करते ही 4000 UC तक का रिवार्ड दिया जा सकता है. इसके अलावा 25 रैंकों की बढ़त भी मिल सकती है. जबकि, एलिट अपग्रेड प्लस यूजर्स को गेम ज्वाइन करते ही 10,000 UC तक का रिवार्ड दिया जा सकता है. इसके अलावा दो नए इमोट्स Triumphant Victory और Spawn Island Line Dance दिए जा सकते हैं. नए रॉयल पास में भी एक नया ओसन पाइरेट थीम फीचर दिया जा सकता है. इस नए सीजन में नए स्कीन के साथ ही दो नए गन DP-28, Scar-L भी दिए जा सकते हैं. इन दो गन के साथ ही अन्य वीपन्स भी प्लेयर्स को मिल सकते हैं. PUBG Mobile ने इसके नए स्कीन को टीज भी किया है. 

ऐसे करें बिना अकाउंट डिलीट किए Whatsapp गायब ?

प्राप्त जानकारी के अनुसार PUBG Mobile Season 8 के बीटा वर्जन को डाउनलोड करने के लिंक्स जारी कर दिए गए हैं. एंड्रॉइड और iOS यूजर्स इसे आधिकारिक पेज पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. इसके लिए यूजर्स को इस लिंक पर क्लिक करना होगा. बीटा वर्जन का फाइल साइज 1.9GB का है, डाउनलोड करने के बाद यूजर्स को इसके apk को फाइल मैनेजर के जरिए इंस्टॉल करना होगा. इसके लिए एंड्रॉइड यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में अननोन सोर्स के इंस्टॉल करने का परमिशन इनेबल करना होता है. बीटा वर्जन को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के बाद प्लेयर्स अपने PUBG अकाउंट में लॉग-इन करके इस बीटा वर्जन के सर्वर को ज्वाइन कर सकते हैं.

Apple ने iOS 13 और iPadOS का दूसरा सार्वजनिक बीटा वर्जन किया जारी

honor ने इतने मिलियन स्मार्टफोन की ब्रिकी का दावा किया

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 5 और गैलेक्सी वॉच 2 हो सकते है तीसरी तिमाही में लॉन्