भारत में Oppo K3 और Oppo A9 इस दिन होगा लॉन्च
भारत में Oppo K3 और Oppo A9 इस दिन होगा लॉन्च
Share:

अपना एक और पॉप- अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Oppo K3 चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo इस महीने 19 जुलाई को  लॉन्च करने जा रहा है. इस स्मार्टफोन के साथ ही एक मिड रेंज के स्मार्टफोन Oppo A9 भी भारत में लॉन्च कर सकता है. इस स्मार्टफोन को दो महीने पहले ही चीन में लॉन्च किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस स्मार्टफोन को Rs 15,990 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को चीनी बाजार में CNY1700 (लगभग 17,700 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन को चीनी बाजार में तीन कलर ऑप्शन आइस जेड व्हाइट, माइका ग्रीन और फ्लोराइट पर्पल कलर में लॉन्च किया गया था. भारत में भी इस स्मार्टफोन को इन्हीं तीन कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी के लिए बता दे कि 

इस बग की वजह से खराब हो रहे हैं आईफोन

अगर बात करें Oppo A9 के फीचर्स बारे में तो इसमें 6.53 इंच का HD+ डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ दिया गया है. फोन के डिस्प्ले का आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया गया है जबकि स्क्रीन का रिजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल दिया गया है. फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90.7 फीसद तक रखा जा सकता है. फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Helio P70 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. इसका प्रोसेसर 2.1 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसिंग स्पीड के साथ काम करता है.

Apple जल्द ही लांच करेगा एक फोल्डेबल 5G iPad

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Oppo A9 तो 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है. फोन की इंटरनल स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते हैं. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 16+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. रियर कैमरा के साथ ही एलईडी फ्लैश भी दिया गया है. फोन के बैक में ही माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 4,020 एमएएच की बैटरी दी गई है. कंपनी के दावों के मुताबिक, इसका बैटरी बैकअप 15.5 घंटों का है. भारत में मिड रेंज के स्मार्टफोन्स से इस स्मार्टफोन का मुकाबला होगा. 

भारत में Infinix Hot 7 हुआ लॉन्च, ये होगी बैटरी क्षमता

BSNL अपने ग्राहकों के लिए लाया बम्पर वैधता प्लान, मिलेगा इतना अतिरिक्त 2.2GB

डाटाPUBG Mobile Season 8 : बीटा सर्वर हुआ LIVE, इस तरह किजिए डाउनलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -