Redmi 8 स्मार्टफोन ग्राहकों को लिए हो सकता है किफायती, जानिए लॉन्च डेट
Redmi 8 स्मार्टफोन ग्राहकों को लिए हो सकता है किफायती, जानिए लॉन्च डेट
Share:

दुनिया में अपने जबदस्त स्मार्टफोन के लिए जानी जाने वाली कंपनी Xiaomi के भारतीय हेड मनु कुमार जैन ने Redmi 8 के लॉन्च की घोषणा की है. मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट में कहा है कि इस फोन को भारत में 9 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. इसके लिए एक टीजर इमेज भी जारी की गई है. इस इमेज में दो कैमरा सेंसर्स दिए गए हैं. इसके अलावा यह फोन 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है. इतनी ही बैटरी Redmi 8A में भी दी गई है. इस ट्वीट में store more भी कहा गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

OPPOA5s स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट, ये है अन्य फीचर

Redmi 8 के संभावित फीचर्स 

इस मामले में चीन की एक टेलिकॉम लिस्टिंग से पता चला है कि Redmi 8 में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम दी गई है. इसके अलावा 6.21 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले भी दिया गया होगा। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच भी दी गई है. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करत है। इस पर MIUI 10 की स्कीन दी गई है. इसके साथ ही Redmi 8 में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ यूनिट सेंसर मौजूद है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेंसर उपलब्ध कराया जा सकता है.

Bluetooth Wireless स्पीकर्स पर नही मिलेगी ऐसी डील, अभी उठाए सस्ती ​कीमत में खरीदने का फायदा

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी Redmi 8 में फिंगरप्रिंट सेंसर भी उपलब्ध करा सकती है. इसका डायमेंशन 156.33×75.40×9.40 और वजन 188 ग्राम होगा। इस फोन को रेड, ग्रीन और ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा. इससे ज्यादा फीचर्स की जानकारी फोन के लॉन्च के बाद ही पता चल पाएंगी.चीन की एक टेलिकॉम लिस्टिंग से पहले इसे Google Play Console पर भी लिस्ट किया गया था. यहां दी गई जानकारी के मुताबिक, Redmi 8 स्मार्टफोन में एचडी+ डिस्प्ले जिसका रेजोल्यूशन 720 x 1520 पिक्सल होगा. इसमें स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसके साथ ही यह एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित है. इसमें 3 जीबी रैम मिल सकती है.

OnePlus 7T Pro स्मार्टफोन का है यूजर्स को बेसब्री से इंतजार, जानिए संभावित लॉन्च

डेटRealme X2 Pro स्मार्टफोन 20x Hybrid Zoom से होगा लैस, जानिए अन्य फीचर

त्यौहारी सीजन में Vivo के इस स्टाइलिश फोन को बम्पर डिस्काउंट में खरीदने का सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -