आज भारत में Redmi 8A होगा पेश, यूजर्स यहां देख सकते लाइव स्ट्रीम
आज भारत में Redmi 8A होगा पेश, यूजर्स यहां देख सकते लाइव स्ट्रीम
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने एक और बजट स्मार्टफोन Redmi 8A आज भारत में लॉन्च हो रहा है. इस स्मार्टफोन को कल भारत में लॉन्च हुए Vivo U10 से चुनौती मिलेगी। Redmi 8A के लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इसके पिछले मॉडल को कम कीमत में बेचने का एलान किया है.Redmi 7A को यूजर्स 29 सितंबर से शुरू हो रहे फेस्टिव सेल में Rs 4,999 में खरीद सकेंगे. इस स्मार्टफोन को भी इसी साल भारत में लॉन्च किया गया था.Redmi 8A का लॉन्च इवेंट आज कंपनी के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और Youtube पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को पिछले कुछ दिनों से ई-कॉमर्स वेबसाइट पर टीज कर रहा है. इस स्मार्टफोन के अब तक जो फीचर्स सामने आए हैं उसके मुताबिक, इसमें दमदार बैटरी और फास्ट चार्जिंग के लिए USB Type C पोर्ट भी उपलब्ध कराया जा सकता है.

आपको अगर ऑनलाइन ठगी से है बचना तो, फेस्टिव सीजन में इन बातों की रखे सावधानी

अपने बयान को सबके साथ साझा करते हुए कंपनी के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु जैन ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से भी इसमें USB Type C चार्जिंग जैक होने की बात कही है. हालांकि, फोन के अन्य किसी फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है. इसके प्रोमो टीज के मुताबिक, इसमें वाटरड्रॉप नॉच वाला एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा.इसके अलावा इसे भी फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर और सिंगल रियर Sony IMX363 सेंसर वाले कैमरा सेट अप के साथ लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी अपने इस सीरीज को खास तौर पर एंट्री लेवल यूजर्स के लिए डिजाइन करती रही है. इस सीरीज के पिछले सभी मॉडल्स को यूजर्स ने काफी पसंद किया है.

 PUBG Mobile Lite का नया वर्जन आया सामने, ये है नए गेमिंग आइटम्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके पिछले मॉडल Redmi 7A को इस साल एचडी प्लस डिस्पले, ड्यूल रियर कैमरा और फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया था.इस स्मार्टफोन को Rs 5,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था. Redmi 8A को भी Rs 6,999 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा इसमें MIUI 10 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम उपलब्ध कराया है.

Oppo A11x स्मार्टफोन पावरफुल बैटरी क्षमता से लैंस, बाजार में ब्रिकी के लिए हुआ पेश

Xiaomi यूजर्स को मिला बड़ा तोहफा, मिलेगा Ads डिसेबल करने का विकल्प

OPPO K5 स्मार्टफोन जल्द बाजार में होगा लॉन्च, कंपनी ने लगाया अफवाहों पर विराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -