OPPO K5 स्मार्टफोन जल्द बाजार में होगा लॉन्च, कंपनी ने लगाया अफवाहों पर विराम
OPPO K5 स्मार्टफोन जल्द बाजार में होगा लॉन्च, कंपनी ने लगाया अफवाहों पर विराम
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओपो अपना OPPO K5 को लेकर आ रही अफवाहों पर कंपनी पर विराम लगाते हुए कंपनी ने पिछले हफ्ते स्पष्ट कर दिया था कि जल्द ही वह OPPO K5 को बाजार में उतारने वाली है. हालांकि लॉन्च ति​​थि के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन कंपनी ने इसके यह पुष्टि कर दी है ​कि इस फोन में VOOC 4.0 फास्ट चार्ज तकनीक का उपयोग किया गया है. वहीं अब यह फोन मॉडल नंबर PCNM00 नाम से TENAA पर​ लिस्ट हुआ है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

फ्लिपकार्ट की इस सेल में मोटोरोला स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

हाल ही सामने आई एक वेबसाइट की लिस्टिंग के अनुसार OPPO K5 का वजन 182 ग्राम है. फोन का डायमेंशन 158.7 x 75.2 x 8.6एमएम है. इस फोन में 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है। यह फोन Snapdragon 730G पर पेश होगा. फोन में पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि VOOC 4.0 फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आती है. यह फोन Android 9 Pie ओएस पर आधारित होगा. इसके साथ ही फोन में USB-C सपोर्ट उपलब्ध कराए गए है.

Lenovo K10 Plus : कई अनोखे कैमरे से होगा लैंस, जानिए अन्य कमाल के फीचर

प्राप्त जानकारी के​ अनुसार OPPO K5 मेें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं. साथ ही फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल को सेकेंडरी लेंस और दो सेंसर दो मेगापिक्सल के हैं. इसके अलावा फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. लीक खबरों के अनुसार अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस फोन को अगले महीने बाजार में उतार सकती है.हाल ही कंपनी ने भारतीय बाजार में OPPO F11 और OPPO F11 Pro की कीमत में लगभग Rs 2,000 की कटौती की है. जिसके बाद यूजर्स  के OPPO F11 Pro के 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट Rs 21,990 के बजाय Rs 19,990 में आसानी से खरीद सकते है.

JioFiber प्लान में मिली एक जबदस्त वॉयस कॉलिंग सुविधा, जानिए सारी डिटेल्स

आज भारत में Vivo U10 होगा लॉन्च, जानिए संभावित फीचर

Google Play Pass सर्विस की वजह से यूजर्स को मिलेगी कई असुविधा से मुक्ति, ये है डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -