Xiaomi यूजर्स को मिला बड़ा तोहफा, मिलेगा Ads डिसेबल करने का विकल्प
Xiaomi यूजर्स को मिला बड़ा तोहफा, मिलेगा Ads डिसेबल करने का विकल्प
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने कस्टम ओएस MIUI पर यूं तो कई काम के फीचर्स उपलब्ध कराए है.लेकिन इसकी एक चीज है, जो यूजर्स को बिलकुल पसंद नहीं आती. अगर आप भी Xiaomi का फोन इस्तेमाल करते हैं, तो आपको भी MIUI के साथ आने वाले एड से परेशनी जरूर हुई होगी. कुछ महीने पहले, उपभोक्ताओं की इसी परेशनी को एड्रेस करते हुए Xiaomi के एग्जीक्यूटिव ने कहा था की MIUI11 में कम से कम और जरूरी एड ही दिखाए जाएंगे. अब, Xiaomi के प्रोडक्ट डायरेक्टर हेड ने यह कन्फर्म किया है की कंपनी Ads Switch Option लेकर आएगी. अगले MIUI में यह विकल्प दिया जाएगा, जिसमें यूजर्स जरूरत पड़ने पर एड्स को डिसेबल कर पाएंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

JioFiber प्लान में मिली एक जबदस्त वॉयस कॉलिंग सुविधा, जानिए सारी डिटेल्स

कुछ महीनों पहले Xiaomi के एग्जीक्यूटिव ने यह सूचना दी थी की कंपनी MIUI पर एड को मॉनिटर करने के लिए काम कर रहे हैं. तब ऐसी भी खबरें आई थी की कंपनी MIUI से एड्स को पूरी तरह से हटा देगी. कुछ समय बाद कंपनी ने इन रिपोर्ट्स को नकार दिया था और कहा था की एड्स MIUI के वर्जन्स में रहेंगे. हालांकि, कंपनी ने यह कन्फर्म किया था की आने वाले MIUI वर्जन्स में एड सीमित हो जाएंगे. उन्होंने यह सूचना दी थी की आने वाले MIUI के वर्जन्स में यूजर के अनुभव के आधार पर एड दिखाए जाएंगे यानी की यूजर के इंटरेस्ट के बाहर के एड नहीं दिखाए जाएंगे.

आज भारत में Vivo U10 होगा लॉन्च, जानिए संभावित फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Xiaomi के प्रोडक्ट डायरेक्टर ने यह कन्फर्म किया था की MIUI में अपकमिंग स्विच फीचर पर काम किया जा रहा है और यह सभी कम्पैटिबल डिवाइसेज में आने वाले समय में उपलब्ध कराया जाएगा. Xiaomi ने फिलहाल कम्पैटिबल डिवाइसेज की लिस्ट जारी नहीं की है. बताया गया है की Ads स्विच फीचर अगले बड़े स्टेबल सॉफ्टवेयर अपडेट में उपलब्ध करवाया जाएगा.

OPPO K5 स्मार्टफोन जल्द बाजार में होगा लॉन्च, कंपनी ने लगाया अफवाहों पर विराम

PUBG Mobile Lite का नया वर्जन आया सामने, ये है नए गेमिंग आइटम्स

आपको अगर ऑनलाइन ठगी से है बचना तो, फेस्टिव सीजन में इन बातों की रखे सावधानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -