अब हिमाचल में इनके लिए निकली भर्तियां
अब हिमाचल में इनके लिए निकली भर्तियां
Share:

शिमला : निदेशक चिकित्सा सेवाएं हिमाचल प्रदेश द्वारा बैच आधार पर अनुबंध पर फार्मासिस्टों के 190 पद भरने जा रहा है। जिला रोजगार अधिकारी की माने तो इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता विज्ञान संकाय में 10 जमा दो के साथ फार्मेसी में डिग्री या डिप्लोमा निर्धारित की गई है। वही उन्होंने ने बताया कि सामान्य श्रेणी में 78 पदों के लिए 1999 बैच, सामान्य आईआरडीपी श्रेणी में 19 पदों के लिए 2009 बैच और सामान्य श्रेणी में स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों के लिए अप-टू-डेट बैच, जबकि अनुसूचित जाति श्रेणी में 33 पदों के लिए 2005 बैच, अनुसूचित जाति आईआरडीपी श्रेणी में 7 पदों के लिए 2011 बैच व अनुसूचित जाति वर्ग में स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों के एक पद के लिए अप-टू-डेट बैच आधार पर फार्मासिस्टों के पद भरे जाएंगे।

उनके अनुसार अनुसूचित जनजाति श्रेणी में 8 पदों और अनुसूचित जनजाति आईआरडीपी के 3 पदों के लिए अप-टू-डेट बैच पात्र होंगे। वही ओबीसी श्रेणी में 30 पदों के लिए 2007 बैच, ओबीसी आईआरडीपी श्रेणी में 7 पदों के लिए 2015, वहीं ओबीसी श्रेणी में स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों के 2 पदों के लिए अप-टृ-डेट बैच के अभ्यर्थी पात्र होंगे।

वही उनकी माने तो फार्मासिस्ट आवेदकों, जिनका नाम रोजगार कार्यालय में दर्ज है से आह्वान किया है कि वे अपने रोजगार प्रमाण पत्र सहित संबंधित रोजगार कार्यालय में 17 दिसंबर तक अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करें।

इन्होने पुरानी पेंशन को बहाल करने के लिए सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

मेधावियों को लैपटॉप देने पर सरकार नहीं ले पा रही कोई अहम फैसला

इस राज्य में युवाओं में बढ़ी नशे की लत सदन में उठा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -