'100 करोड़ की वसूली' को लेकर रविशंकर ने सीएम उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना
'100 करोड़ की वसूली' को लेकर रविशंकर ने सीएम उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना
Share:

एंटीलिया केस में मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के उद्धव ठाकरे के नाम चिट्ठी और गृह मंत्री अनिल देशमुख पर उगाही के इलज़ाम के उपरांत भाजपा ने उद्धव गवर्नमेंट पर निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उद्धव ठाकरे को उनके पिता बालासाहब ठाकरे के सिद्धांतों की याद दिलाई. प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच रविशंकर प्रसाद ने उद्धव पर तंज कसते हुए बोला,  ''आप बाला साहब ठाकरे के पुत्र हैं ना, जिन्होंने जय महाराष्ट्र शब्द बताया था. आपने कुर्सी के लिए बेईमानी की गवर्नमेंट बनाई. अब आप अपने पिता जी की गरिमा पर क्या चोट पहुंचा रहे हैं? 'जय महाराष्ट्र' जहां आप सीएम हैं, वहां करोड़ों रुपये की लूट हो रही है.'' उद्धव गवर्नमेंट शासन करने का नैतिक अधिकार खो चुकी है. 

उद्धव और शरद पवार की खामोशी सवाल उठाती है- प्रसाद: जंहा इस बात का पता चला है कि उद्धव ठाकरे और शरद पवार पर निशाना साधते हुए रविशंकर प्रसाद ने बोला कि दोनों की खामोशी प्रश्न उठाती है. उद्धव ठाकरे की शांति और सदन के भीतर और बाहर सचिन वाजे का बचाव करना है. सचिन की हैसियत एक ASI है. जिसे क्राइम CID का चार्ज जारी किया जा चुका है. यह अपने आप में आश्चर्य की बात है.

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए प्रसाद ने आगे कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री डिफेंड करता है. दूसरी तरफ होम मिनिस्टर कहता है कि मुझे 100 करोड़ लाकर दो. यह बहुत गंभीर  केस है. इस केस की गंभीर और ईमानदार कार्रवाई की जरूरत है. इस केस की स्वतंत्र एजेंसी से जांच जरूरी है क्योंकि इसमें शरद पवार, मुंबई पुलिस की भूमिका सामने आएगी. सीएम और होम मिनिस्टर से कई सवाल किए जा सकते हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच रविशंकर प्रसाद ने बोला कि यह शासन की महाअघाड़ी नहीं है ये लूट की महाअघाड़ी है. भाजपा इस केस को गंभीरता से उठाएगी और सड़क पर भी उतरने वाली है. उन्होंने प्रश्न उठाया कि देशमुख अपने लिए वसूली कर रहे थे या पार्टी के लिए या फिर पूरी उद्धव सरकार के लिए? यह भी एक गंभीर प्रश्न है.

महू-धार सीट से दो बार सांसद रहे सूरजभानु सिंह का निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस

RIMS की मेडिकल छात्रा ने की ख़ुदकुशी, फ्लैट में लटकी मिली लाश

कोरोना संक्रमित पाए गए लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, दिल्ली AIIMS में हुए भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -