आज ही एयरटेल में करें इतने रुपए से रिचार्ज और पाए कई धमाकेदार ऑफर
आज ही एयरटेल में करें इतने रुपए से रिचार्ज और पाए कई धमाकेदार ऑफर
Share:

एयरटेल देश की प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों में से एक कही जाती है. इस टेलीकॉम कंपनी ने हाल ही में 2 नए रिचार्ज प्लान्स पेश कर दिए है जिनमें आपको जबरदस्त बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है. इन प्लान्स की खासियत इनकी वैलिडिटी में है क्योंकि जिसके पूर्व एयरटेल ने इतनी वैलिडिटी वाले प्लान्स कभी जारी नहीं किया है.  तो चलिए जानते है.....

Airtel के किसी प्लान में आज से पहले नहीं थी इतनी वैलिडिटी: दरअसल टेलीकॉम रेग्यूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (Telecom Regulatory Authority of India) यानी TRAI ने कुछ माह पूर्व एक नोटिस जारी किया था जिसमें सभी टेलीकॉम कंपनियों को यह ऑर्डर भी दिया गया था कि उन्हें कम से कम एक ऐसा रिचार्ज प्लान आवश्य जारी करना चाहिए जिसमें 28 दिनों के स्थान 30 दिनों की Validity दी जाए. Jio ने भी कुछ वक़्त पूर्व ही इस ऑर्डर को मानते हुए एक प्लान को पेश किया है, अब Airtel ने दो और प्लान्स को पेश कर दिए है.

Airtel का 296 रुपये वाला प्लान: Airtel के इस रिचार्ज प्लान का मूल्य 296 रुपये है. इस प्लान में आपको 30 दिनों के लिए डेली Data के स्थान पर कुल 25GB डेटा दिया जाएगा. साथ ही, ये प्लान 100 एसएमएस प्रति दिन और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स के बेनिफिट्स के साथ मिल रहा है. जिसमे आपको Amazon Prime Video Mobile Edition का 30 दिन का ट्रायल एडिशन, Apollo 24x7 Circle का 3 महीनों का एक्सेस, FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक Wynk Music का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है.

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द आ रहा है सैमसंग का ये नया फ़ोन

Samsung के स्मार्टफोन में मिल रहा है iPhone की तरह शानदार फीचर

आज आप भी जीत सकते है अमेज़न पर हजारों रुपए का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -