स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द आ रहा है सैमसंग का ये नया फ़ोन
स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द आ रहा है सैमसंग का ये नया फ़ोन
Share:

सैमसंग दुनिया की सबसे विश्वसनीय और लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में से एक कही जा रही है. Samsung हर कुछ दिनों पर एक नया स्मार्टफोन पेश किया जा चुका है और खबरों का कहना है कि एक बार फिर मार्केट में कंपनी का कम मूल्य  वाला एक स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. हम यहां Samsung Galaxy F13 के बारें बात कर रहे है जिसे एक प्रमुख सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है. आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स पर एक नजर डालते हैं..

लॉन्च होने जा रहा सैमसंग गैलेक्सी F13: सैमसंग गैलेक्सी F13 को हाल ही में प्रमुख सर्टिफिकेशन वेबसाइट गीकबेन्च (Geekbench) पर ‘SM-E135F’ मॉडल नंबर के साथ लॉन्च किया जा चुका है. पिछले वर्ष अप्रैल में इंडिया में Samsung Galaxy F12 को पेश कर दिया था. इस स्मार्टफोन को उसी का एक बेहतर और अपडेटेड वर्जन कहा जा रहा है. आइए सैमसंग के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानते हैं.

सैमसंग गैलेक्सी F13 फीचर्स: Geekbench के हिसाब से Samsung Galaxy F13 एंड्रॉयड 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करने वाला है और इसमें आपको 4GB तक RAM मिल सकती है. ख़बरों की माने तो ये फोन ऑक्टा-कोर एक्जीनॉस 850 (Octa-Core Exynos 850) प्रोसेसर पर काम कर सकता है और इस फोन को सिंगल-कोर टेस्टिंग में 157 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्टिंग में 587 पॉइंट मिले हैं. लिस्टिंग के हिसाब से इस स्मार्टफोन की अधिकतम क्लॉक स्पीड 2GHz की है.

सैमसंग गैलेक्सी F12 फीचर्स: हमने आपको यहाँ कहा जा रहा है कि Samsung Galaxy F13 को Samsung Galaxy F12 का ही सक्सेसर भी कहा जा रहा है. ऐसे में, नए फोन के फीचर्स इस फोन के फीचर्स से मिलते-जुलते हो सकते है. Samsung Galaxy F12 में आपको 6.5-इंच का HD+ इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले, 729 x 1,600 पिक्सल का रेसोल्यूशन, 20:9 का ऐस्पेक्ट रेशियो और 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया भी दिया जा रहा है. ये स्मार्टफोन 4 कैमरे वाले रीयर सेटअप के साथ आता है जिसमें मेन सेन्सर 48MP का है. जिसमे आपको 8MP का फ्रंट कैमरा, 6,000mAh की बैटरी और 15W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत की शुरुआत केवल 10,999 रुपये से हुई थी.

सैमसंग ने अपने आने वाले स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी F13 के बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा है पर यह उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को जल्द लॉन्च किया जाने वाला है.

आज आप भी जीत सकते है अमेज़न पर हजारों रुपए का इनाम

फोन पर बात करते वक्त फटा OnePlus Nord 2, शख्स का हुआ ये हाल

Paytm पर यूजर्स को मिल रही है ये खास सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -