आज Realme 3i की दूसरी फ्लैश सेल होगी शुरू, जानिए डिस्काउंट ऑफर

आज Realme 3i की दूसरी फ्लैश सेल होगी शुरू, जानिए डिस्काउंट ऑफर

आज दोपहर 12 बजे से Realme 3i की दूसरी सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com पर आयोजित की जाएगी. इससे पहले फोन की सेल पिछले हफ्ते आयोजित की गई थी. कंपनी ने दावा किया था कि मात्र 30 मिनट में इस फोन के 1,50,000 यूनिट्स बिक गई थीं. अगर आप इससे पहले सेल में फोन को खरीदने में असफल रहे थे तो इसे आप आज दोबारा आप इसे खरीद पाएंगे. यहां हम आपको इस फोन की कीमत और सेल ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इन स्मार्ट होम डिवाइस को 4,000 रु से कम में खरीदने का मौका

अगर बात करें Realme 3i की कीमत और ऑफर्स के बारें में तो हमने आपको बताया कि इस फोन की सेल Flipkart और Realme.com पर आयोजित की जाएगी. दोपहर 12 बजे से इसे खरीदा जा सकेगा. इसे डायमंड ब्लैक, डायमंड ब्लू और डायमंड रेड में उपलब्ध कराया गया है. इसकी कीमत 7,999 रुपये से शुरू होती है. यह इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है. वहीं, इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है. इसे no-cost EMI पर खरीदा जा सकेगा. वहीं, Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर या Axis Bank बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को डिस्काउंट मिलेगा. इसके साथ ही जियो यूजर्स को 5,300 रुपये तक के बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे. MobiKwik से पेमेंट करने पर यूजर्स को 1,500 रुपये का SuperCash दिया जाएगा.Realme के दूसरे स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं. Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं. इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं. 

PUBG Mobile Lite: अब कम कीमत वाले स्मार्टफोन में ले सकते है गेम को खेलने का मजा

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Realme 3i स्मार्टफोन को कंपनी 6.22 इंच का एचडी प्लस ड्यूड्रॉप डिस्प्ले के सा​थ उपलब्ध कराया है. जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1520×720 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है. यह फोन मीडियाटेक हेलियो पी60 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है. इसमें ARM Mali-G72 GPU दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है. फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है. वहीं, दूसरा 2 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है. यह फोन एंड्रॉइड पाई पर आधारित ColorOS 6 पर काम करता है.

Make In India : Vivo Y90 बाजार में हुआ पेश, ग्राहकों को लुभाने के लिए है बहुत सी खूबियां

इस शानदार सेल में Poco F1 को खरीदे 8000 रु के भारी भरकम डिस्काउंट

भारत समेत कई देशो में Whatsapp हुआ डाउन, जानिए क्या आ रही परेशानी