Make In India : Vivo Y90 बाजार में हुआ पेश, ग्राहकों को लुभाने के लिए है बहुत सी खूबियां
Make In India : Vivo Y90 बाजार में हुआ पेश, ग्राहकों को लुभाने के लिए है बहुत सी खूबियां
Share:

दुनिया की अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपने बजट रेंज के स्मार्टफोन Vivo Y90 को भारत में लॉन्च कर दिया है. कुछ दिन पहले ही इसे पाकिस्तान में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन को ग्रेटर नोएडा में Make In India के तहत असेंबल किया गया है. इस स्मार्टफोन को भारत में Rs 6,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है. यह स्मार्टफोन कंपनी के वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है लेकिन अभी इसे खरीदने का ऑप्शन नहीं दिख रहा है. इस स्मार्टफोन को 27 जुलाई से Vivo के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह ही ऑफलाइन चैनल्स पर उपलब्ध कराया गया है. इसे ऑनलाइन चैनल्स के माध्यम से कब बेचा जाएगा, फिलहाल इसके बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

Oppo A7 की कीमत में आई भारी गिरावट, ये है संभावित फ़ीचर

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए भारत में इसे 6.22 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है और फोन दमदार 4,030 एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है. फोन का डिस्प्ले डिजाइन काफी आकर्षक है, इसमें आपको Halo FullView डिस्प्ले फीचर मिलता है. इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 88.6 फीसद तक दिया गया है। फोन के बैक पैनल में 3D कर्व्ड डिजाइन दिया गया है.

पूर्व कॉन्ट्रैक्टर ने एपल सीरी को लेकर किया बड़ा खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन को 2GB+16GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गय है. इसकी इंटरनल मेमोरी को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं. फोन दो कलर ऑप्शन्स ब्लैक और गोल्ड में उपलब्ध है. इसका बैक पैनल आपको एक मैटलिक लुक देता है. इसके फ्रंट और बैक में सिंगल कैमरा दिया गया है. इसके बैक में 8 मेगाबिक्सल का कैमरा, एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है. फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का AI कैमरा दिया गया है जो फेस अनलॉक को सपोर्ट करता है.फोन ड्यूल सिम कार्ड को सपोर्ट करता है. फोन में 2.0 गीगाहर्ट्ज का 12nm MediaTek Helio A22 प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन का मुकाबला Xiaomi और Realme के बजट स्मार्टफोन्स से होगा. इन दोनों कंपनियों के बजट स्मार्टफोन्स Rs 7,000 के प्राइस रेंज में उपलब्ध है. ऐसे में Vivo Y90 भी इन कंपनियों के बजट स्मार्टफोन्स को भारतीय बाजार में चुनौती दे सकता है.

भारत समेत कई देशो में Whatsapp हुआ डाउन, जानिए क्या आ रही परेशानी

PUBG Mobile Lite: अब कम कीमत वाले स्मार्टफोन में ले सकते है गेम को खेलने का मजा

इन स्मार्ट होम डिवाइस को 4,000 रु से कम में खरीदने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -