Realme को टक्कर देने के लिए, ये कंपनियां कर रही 5G स्मार्टफोन्स की तैयारी
Realme को टक्कर देने के लिए, ये कंपनियां कर रही 5G स्मार्टफोन्स की तैयारी
Share:

बड़ी टेक कंपनियों की तरह 5G स्मार्टफोन की रेस में Realme भी अब अन्य कंपनीयों के तरह  शामिल होने वाला है. Realme ने कहा की भारत में टेलिकॉम ऑपरेटर्स से पहले कंपनी 5G डिवाइसेज के लिए तैयार हो जाएगी. कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने कहा की 5G फोन्स को लेकर टाइमलाइन अभी निर्धारित नहीं है, लेकिन काफी पहले हम 5G सेवाओं में टेलिकॉम ऑपरेटर्स के 5G नेटवर्क के लिए तैयार पूरी होने पर एंटर करेंगे.

Whats App का ये लेटेस्ट अपडेट होगा रोलबैक

Realme भी अब अन्य बड़ी टेक कंपनियों की तरग 5G स्मार्टफोन की रेस में शामिल होने वाला है। Realme ने कहा की भारत में टेलिकॉम ऑपरेटर्स से पहले कंपनी 5G डिवाइसेज के लिए तैयार हो जाएगी। कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने कहा की 5G फोन्स को लेकर टाइमलाइन अभी निर्धारित नहीं है, लेकिन टेलिकॉम ऑपरेटर्स के 5G नेटवर्क के लिए तैयार होने से काफी पहले हम 5G सेवाओं में एंटर करेंगे.

इस ऐप ने फेसबुक को यूजर जोड़ने के मामले में पीछे छोड़ा

Huawei ने अब जब Honor सीरीज मे 5G फोन लॉन्च किया है तो इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि Honor भी एक 5G फोन पर काम कर रहा है. वही Samsung ने अपने पहले 5G और टॉप-एन्ड फ्लैगशिप फोन Samsung Galaxy S10 5G की घोषणा कर दी है.जब इतनी कंपनियां 5G स्मार्टफोन लाने की प्लानिंग में है तो Apple भी 5G फोन लेकर आएगी ही, लेकिन Apple 5G फोन लेकर आने वाली पहली कंपनियों में से एक नहीं होगी.LG ने भी 5G हैंडसेट को घोषणा की है. LG V50 ThinQ इस फोन का नाम कंपनी ने रखा है.

Vodafone का Filmy Recharge प्लान है लाजवाब, मिलेगा मात्र 16 रु

itel A46 बहुत कम कीमत में हुआ लॉन्च, Redmi 6A पर पड़ सकता है भारी

Samsung Galaxy A50 का कैमरा होगा दमदार, मिला ये अपडेट 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -