itel A46 बहुत कम कीमत में हुआ लॉन्च, Redmi 6A पर पड़ सकता है भारी
itel A46 बहुत कम कीमत में हुआ लॉन्च, Redmi 6A पर पड़ सकता है भारी
Share:

अपना नया बजट स्मार्टफोन itel ने भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. हैंडसेट में 5.45-इंच HD+ फुल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ रियर पर ड्यूल टोन डिजाइन दिया गया है. फोन Android 9.0 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसी के साथ यह बजट स्मार्टफोन AI ड्यूल रियर कैमरा और बिल्ट-इन सिनारियो डिटेक्शन फीचर के साथ आता है. Redmi 6A से हैंडसेट का सीधा मुकाबला एंट्री-लेवल सेगमेंट में होगा.

OnePlus 7 Pro से Samsung Galaxy S10+ कितना है दमदार और बेहतर

प्राप्त जानकारी के अनुसार itel A46 के 2GB रैम वैरिएंट की कीमत Rs 4,999 रखी गई है. फोन डायमंड ग्रे, रेड, निऑन वॉटर और डार्क वॉटर कलर विकल्प में उपलब्ध होगा. इसे भारत में किसी भी रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा. Jio यूजर्स को इसके साथ 24 महीनों के लिए 50GB कम्प्लीमेंटरी 4G डाटा मिलेगा. इसी के साथ Rs 198 और Rs 299 के रिचार्ज पर Rs 1200 का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा. इसी के साथ कंपनी 100 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी भी दे रही है.itel A46 स्पेसिफिकेशन्स: itel A46 में 5.45 इंच HD+ IPS डिस्प्ले के साथ 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है. फोन में 1.6GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2GB रैम और 16GB स्टोरेज दी गई है. फोन की स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में 2400mAh की बैटरी Android 9.0 Pie पर चलने वाली दी गई है.

Realme 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, पढ़ें रिपोर्ट

आप Amazon पर Redmi सीरीज के स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जो Redmi Y2 यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय रहा है. अगर आप भी Redmi फैन हैं तो इस फोन को खरीदने के लिए क्लिक करें यहांकैमरा के मामले में, itel A46 में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसमें 8MP प्राइमरी सेंसर और VGA सेकेंडरी शूटर के साथ AI भी मौजूद है. इसके रियर कैमरा लो-लाइट, ऑटो ब्यूटी और पोर्ट्रेट मोड्स, सिनेरियो डिटेक्शन, टेक्स्ट रिकग्निशन मौजूद है. इसके फ्रंट कैमरा में 5MP स्नैपर के साथ LED फ़्लैश मौजूद है. फ्रिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक इसके रियर पर दिया गया है.

IRCTC पर तत्काल टिकट बुकिंग हुई ठप, ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

Amazon पर रेडमी के इन फ़ोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

samsung galaxy m20 पर मिलेगा फ्लैश सेल में बम्पर डिस्काउंट, ये है ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -