Whats App का ये लेटेस्ट अपडेट होगा रोलबैक

Whats App का ये लेटेस्ट अपडेट होगा रोलबैक

अपने यूजर्स के लिए अक्सर नए अपडेट इंस्टैंट मेसेजिंग ऐप Whatsapp लाता रहता है. हालांकि नया अपडेट कंपनी अब जो दे रही है वह शायद किसी काम का ना हो. वॉट्सऐप के इस नए अपडेट के बाद यूजर्स अपने कॉन्टैक्ट्स की प्रोफाइल फोटो को मीडिया लाइब्रेरी में सेव नहीं कर पाएंगे. ऑनलाइन पोर्टल WABetaInfo के मुताबिक कंपनी ने वॉट्सऐप इस फीचर को डिसेबल ऐंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.19.319 के साथ ही आईओएस के बीटा वर्जन 2.19.60.5 से भी करने वाला है.

भारतीय डेवलपर्स के लिए 'माइक्रोसॉफ्ट' फ्री में कर रहा ये काम

पहले कॉन्टैक्ट्स की प्रोफाइल फोटो को इस अपडेट से देखने पर 'शेयर' का एक आइकन दिखता था. इसपर टैप कर यूजर्स अपने फोन में कॉन्टैक्ट्स की प्रोफाइल फोटो को सेव करने के साथ ही उसे शेयर भी कर सकते थे. अपडेट में इस आइकन को हटा दिया गया है. इसके साथ ही अपने स्मार्टफोन में यूजर्स इस अपडेट के बाद ग्रुप आइकन को सेव नहीं कर पाएंगे.

PUBG : नए स्कीन और weapon हुआ रोल आउट, इस दिन से खेल पाएंगे यूजर्स

यह अपडेट व्यर्थ वॉट्सऐप के लिए साबित हो सकता है. यूजर्स अब शेयर आइकन के ना मिलने पर कॉन्टैक्ट्स की फोटो को स्क्रीनशॉट के जरिए सेव कर सकते हैं. ऐसा होने पर हो सकता है कि वॉट्सऐप इस अपडेट को रोलबैक कर ले क्योंकि जिस मकसद के लिए इसे जारी किया गया था. वह पूरा नहीं हो रहा।हाल ही में खबर आई थी कि वॉटसऐप ऐंड्रॉयड बीटी यूजर्स के लिए 135 रीडिजाइन्ड ईमोजी रोलआउट कर रहा है. WABetaInfo ने भी कहा था कि ऐंड्रॉयड यूजर्स इस ऐप के 2.19.139 वर्जन के साथ इन ईमोजी को ऐक्सेस कर सकेंगे. बता दें कि वॉट्सऐप ने सभी ईमोजी को रीडिजाइन ना करते हुए केवल कुछ को ही रीडिजाइन किया है. इसके साथ ही दूसरे ईमोजी में हल्के-फुल्के बदलाव किए गए हैं. इसके साथ ही WABetaInfo ने भी यह भी बताया कि जल्द ही रिलीज वॉट्सऐप नाइट मोड की टेस्टिंग के बाद करने वाला है.

samsung galaxy m20 पर मिलेगा फ्लैश सेल में बम्पर डिस्काउंट, ये है ऑफर

OnePlus 7 Pro से Samsung Galaxy S10+ कितना है दमदार और बेहतर

Realme 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, पढ़ें रिपोर्ट