Realme Smart TV की आज से शुरू सेल, जानिये क्या है फीचर्स

Realme Smart TV की आज से शुरू सेल, जानिये क्या है फीचर्स

लॉक डाउन के दौरान कोई भी अपने घर से नहीं निकल प् रहा था ऐसे में अब जब लॉक डाउन खुल गया है तो सभी लोग अपने अपने काम पर वापस जा रहे है | इसके साथ ही बता दें की बाजार में अब कई तरह के प्रोडक्ट सामने आ रहे है |जब से भारत ने चीन पर बैन किया है वंहा का कोई भी सामन देश के लोग नहीं खरीद रहे है | ऐसे में आज भारतीय बाजार में Realme के तमाम स्मार्टफोन सेल के लिए जारी किये गए हैं और इनमें Realme X3, Realme X3 SuperZoom और Realme Narzo 10 हैं। वहीं यदि आप कंपनी के स्मार्ट टीवी की सेल के बारे में सोच  रहे हैं तो बता दें कि Realme Smart TV को भी आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए जारी कराई जा रही है । उपभोक्ता इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट realme.com के साथ ही ई-कॉमर्स साइट Flipkart से भी खरीदा  जा सकता हैं। 

Realme Smart TV की कीमत और उपलब्धता
Realme Smart TV को भारत में वेरिएंट में पेश किये गए है। इसके 32 इंच मॉडल की दाम 12,999 रुपये है और यह कंपनी का अर्फोडेबल प्राइस वाला मॉडल है। वहीं यदि आप 43 इंच वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए 21,999 रुपये खर्च करने हो सकते है। वहीं यह टीवी फ्लैश सेल के लिए जरिए जारी है जो कि आज दोपहर 12 बजे शुरू हो गयी है ।

Realme Smart TV के स्पेसिफिकेशन्स
Realme Smart TV के 32 इंच मॉडल का स्क्रीन रेजोल्यूशन 768x1,366 पिक्सल है, हालाँकि 42 इंच मॉडल 1,080x1,920 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आ रहा है। वहीं दोनों मॉडल्स में साइज को छोड़कर बाकी सभी फीचर्स एक समान नजर आते हैं। इसके अलावा Realme Smart TV को Android TV 9 Pie ओएस पर लांच हुआ है और उपभोक्ता इसमें Google Play store को आसानी से एक्सेस कर सकते हैं। वहीं यह स्मार्ट टीवी MediaTek MSD6683 प्रोसेसर पर काम होता है।इसके साथ ही 1GB रैम और 8GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसके अलावा यह टीवी HDR10, Dolby Audio और Bluetooth v5.0 सपोर्ट के साथ आता है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट के साथ ही AV, LAN और ANT पोर्ट भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा ​टीवी में 24W साउंड आउटपुट के साथ चार स्पीकर सिस्टम दिए जा रहे हैं।

BSNL ने पेश किया दमदार डाटा प्लान, जानिए कीमत

Poco M2 Pro आज हुआ लांच, जानिए क्या है फीचर्स

Apple ने उठाया चीन के खिलाफ यह कदम, चाइना को लगेगा बड़ा झटका