Poco M2 Pro आज हुआ लांच, जानिए क्या है फीचर्स

Poco M2 Pro आज हुआ लांच, जानिए क्या है फीचर्स

लॉक डाउन खुल चूका है परन्तु अभी भी कई लोग बाहर जाने और बाहर का कोई भी सामन लेने से कतरा रहे है | ऐसे में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको आज अपने नए डिवाइस एम2 प्रो (Poco M2 Pro) को भारत में पेश करने वाला है। उपभोक्ता को इस नए स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर और शानदार बैटरी का सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही  इस फोन में चार कैमरे भी दिए जा रहे हैं। पोको फोन एम2 प्रो स्मार्टफोन की पेशकश आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो गया है और यह कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर मिल सकता है ।

Poco M2 Pro की संभावित कीमत 
पोको अपने नए  स्मार्टफोन का दाम  11,000 से 16,000 रुपये के बीच रखेगा। जबकि , पोको एम2 प्रो की असल कीमत और फीचर्स की जानकारी पेशकश के बाद ही मिल सकती है।

Poco M2 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन
फ़ोन पोको एम2 प्रो स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही उपभोक्ता  को इस स्मार्टफोन में क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर, 33 वॉट फास्ट चार्जिंग और चार कैमरे का सपोर्ट मिलेगा। जबकि , अभी तक अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिल पायी है ।

Poco X2 फरवरी में हुआ लॉन्च
पोको ने इस वर्ष के आरम्भ में एक्स2 प्रो स्मार्टफोन को पेश  किया था। और इस स्मार्टफोन का प्रारंभिक दाम  17,499 रुपये है। फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी ने इस फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इसके साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया  है। वहीं उपभोक्ता को इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Poco X2 का कैमरा 
इस कंपनी ने इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप  दिया गया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2-2 मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस शामिल होता  हैं। उपभोक्ता को इसके फ्रंट में 20 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा  है। कनेक्टिविटी के नाम पर कंपनी ने इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, 4जी VoLTE, वॉइस ऑवर कॉलिंग फीचर, 3.5 एमएम जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं कंपनी ने इस फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी दी है, जो 27 फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करती है।

भारत-चीन विवाद के बीच आ सकती है अच्छी खबर, इस स्मार्टफोन पर टिकी निगाहें

Mi Smart Band 4C हुआ लांच, जानिये क्या है कीमत

WhatsApp में नंबर सेव करना हुआ और भी आसान, देखिये यह ख़ास फीचर