Realme Narzo 10A स्मार्टफोन पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स
Realme Narzo 10A स्मार्टफोन पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स
Share:

रियलमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी नारजो 10ए (Realme Narzo 10A) की आज (12 जून 2020) फ्लैश सेल है। ग्राहकों को इस सेल में रियलमी नारजो 10ए स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर के साथ कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट भी दिया जाएगा। हालांकि, इस स्मार्टफोन की डिलीवरी सरकार द्वारा तय किए गए नॉन-कंटेनमेंट जोन में होगी। तो आइए जानते हैं रियलमी नारजो 10ए की कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से... 

Realme Narzo 10A की कीमत और ऑफर
रियलमी Narzo 10A स्मार्टफोन की कीमत 8,499 रुपये है। इस स्मार्टफोन की सेल कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है। ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर पांच फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा, जबकि एक्सिस बैंक बज के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर पांच फीसदी का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीदा जा सकेगा।

Realme Narzo 10A की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड 10 आधारित Realme UI दिया गया है। फोन में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिलेगा। फोन में मीडियाटेक का ऑक्टाकोर Helio G70 प्रोसेसर मिलेगा। फोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। 

Realme Narzo 10A का कैमरा
कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का f/1.8 अपर्चर वाला है, दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ के लिए है और तीसरा लें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसके साथ एआई का भी सपोर्ट है।

Realme Narzo 10A की बैटरी
इस फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0,जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, फिंगरप्रिंट सेंसर और 5000mAh की बैटरी है। इस फोन में रिवर्स चार्जिंग है यानी इसकी मदद से आप दूसरे फोन को भी चार्ज कर सकेंगे। फोन का वजन 195 ग्राम है|

Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन भारतीय बाजार मारेगा एंट्री

WhatsApp में आ रहा है यह नया फीचर

अब जियो सेट-टॉप बॉक्स पर मिलेगा अमेज़न प्राइम वीडियो एप का मज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -