अब जियो सेट-टॉप बॉक्स पर मिलेगा अमेज़न प्राइम वीडियो एप का मज़ा

अब जियो सेट-टॉप बॉक्स पर मिलेगा अमेज़न प्राइम वीडियो एप का मज़ा

मुंबई : अमेज़न ने आज देश के सबसे बड़े और सबसे तेजी से बढ़ रही डिजिटल सर्वसस कंपनी जियो के साथ साझेदारी का ऐलान किया है। इस साझेदारी के तहत जियोफायबर के सब्सक्राइबर्स अपने सेट-टॉप बॉक्स पर अमेज़न प्राइम वीडियो ऐप पर प्रीडमयम कंटेंट देख सकते हैं। इसके अलावा, जियो बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के गोल्ड तथा उससे बड़े ब्रॉडबैंड प्लान पर 999 रुपये की एक साल की प्राइम मेम्बरशिप उपभोक्ताओं को मुहैया कराएगा।

इस डील के जरिए जियो फाइबर के उपभोक्ताओं की टीवी पर अमेज़न प्राइम वीडियो एप तक पहुँच बन सकेगी। इससे जियो फाइबर के उपभोक्ता अमेज़न पर हॉलीवुड और बॉलीवुड की नई और एक्सक्लूसिव फिल्मों, टीवी कार्यक्रमों, स्टैंड उप कॉमेडियन, बच्चों के प्रोग्राम और अमेज़न ऑरिजिनल्स के कार्यक्रमों का लुत्फ़ ले सकेंगे। जियो फाइबर के गोल्ड प्लान या इससे ज्यादा के प्लान वाले ग्राहक अपने अमेज़न अकाउंट पर साइन इन करके अमेज़न प्राइम की वार्षिक मेम्बरशिप को एक्टिवेट कर सकते हैं।

उपभोक्ता जियो के सेट-टॉप-बॉक्स के माध्यम से नया अमेज़न अकाउंट भी बना सकते हैं या माईजियो ऐप या Jio.com से भी लॉग इन कर सकते हैं। इसके साथ ही अन्य उपभोक्ता इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए अपना जियो फाइबर गोल्ड कार्ड भी रिचार्ज करवा सकते हैं। मौजूदा अमेज़न प्राइम के उपभोक्ता अपने सेटटॉप बॉक्स पर अमेज़न प्राइप ऐप पर सीधे साइन इन कर सकते हैं। इसके बाद उन्हें प्राइम वीडियो के बेहतरीन कंटेंट सहित भारतीय अमेज़न ऑरिजिनल्स के प्रोग्राम्स का लाभ उठाने का मौका मिलेगा।

वूमन हेल्थ मोड के साथ Mi Band 5 हुआ लॉन्च

Mi NoteBook 14 और Mi NoteBook 14 Horizon Edition हुआ लॉन्च

1,500 रुपये से कम कीमत के ये शानदार Earbuds