Realme Narzo 10 स्मार्टफोन पर मिलेंगे शानदार ऑफर्स
Realme Narzo 10 स्मार्टफोन पर मिलेंगे शानदार ऑफर्स
Share:

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी (Realme) ने बीते सप्ताह Narzo स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च किया था। वहीं, अब इस सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन Narzo 10 की पहली सेल कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है। ग्राहकों को इस सेल में Narzo 10 स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स मिलेंगे। तो आइए जानते हैं Narzo 10 स्मार्टफोन की कीमत और इसपर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से...

Realme Narzo 10 की कीमत 
कंपनी ने Realme Narzo 10 के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी है। इस स्मार्टफोन को ग्रीन और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा।
 
Realme Narzo 10 पर मिलने वाले ऑफर्स
ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर मोबीक्विक की तरफ से 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही ग्राहक इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स के साथ खरीद सकेंगे। इसके अलावा टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स को इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर डबल डाटा बेनेफिट देगी। लेकिन इसके यूजर्स को 349 रुपये वाला प्लान चुनना होगा।

Realme Narzo 10 की स्पेसिफिकेशन
रियलमी Narzo 10  में 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है। साथ ही स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी80 चिपसेट के साथ 4 जीबी LPDDR4X रैम का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित रियलमी यूआई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Realme Narzo 10 का कैमरा
यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरे) मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो एचडी वीडियो क्वालिटी को सपोर्ट करता है।

Realme Narzo 10 की बैटरी
इस स्मार्टफोन में 18 वॉट क्विक चार्जिंग फीचर के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4जी LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

Samsung Galaxy A11 और Galaxy A31 स्मार्टफोन की जानिये कीमत

व्हाट्सएप के IOS बीटा वर्जन में जुड़ा यह टूल

Sprint के इन प्लान्स में मुफ्त में मिलेगी प्रीमियम एप की सब्सक्रिप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -